siteswebdirectory.comफिर से दिखेंगे पाकिस्तान में भारतीय सीरियल - Fadoo Post

फिर से दिखेंगे पाकिस्तान में भारतीय सीरियल

पाकिस्तान में भारतीय धारावाहिकों पर लगी रोक को हटा दिया गया है. लाहौर हाई कोर्ट ने ये फैसला दिया है की पाकिस्तान में फिर से भारतीय सीरियल दिखाए जायेंगे.

 

source: youtube

कोर्ट ने पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पेमरा) को भारतीय सीरियल पर लगी रोक हटाने का आदेश दे दिया है. 2016 में पाकिस्तान में भारतीय सीरियल दिखाए जाने पर रोक लगाई गयी थी.

****यह भी पढ़ें****

एतिहासिक धारावाहिकों की पर्दे पर होती वापसी

जेनिफ़र ने किरदार के लिए दी बालों की आहुति

*****

पाकिस्तानी टीवी चैनल कंपनी और फिल्मिजिया की मालिक लिओ कम्युनिकेशन ने पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी के इस प्रतिबन्ध को कोर्ट में चुनोती  दी थी.

source: dawn

लिओ कम्युनिकेशन की वकील ने कहा कि बिना कारण बताओ नोटिस के पेमला का यह प्रतिबन्ध लगाने का फैसला गलत है. दूसरी और पेमला के वकील ने कहा कि भारतीय सीरियल पर बैन करने का फैसला एक नीतिगत निर्णय है. चीफ जस्टिस सैयद मंसूर अली शाह ने सुनवाई के दौरान यह सवाल भी उठाया था कि जब भारतीय फिल्मो पर कोई रोक टोक नहीं है तो फिर सीरियल से क्या तकलीफ है.

लाहौर हाई कोर्ट में लिओ कम्युनिकेशन का आवेदन स्वीकार कर लिया है और भारतीय धारावाहिक दिखाए जाने की परमिशन भी दे दी है.

भारतीय सीरियलों पर बैन पर कुछ एंटरटेनमेंट कंपनियों ने यह अनुरोध भी किया था कि उन्हें भारतीय सीरियल दिखाए जाने दिया जाए क्योंकि लाइसेंस के हिसाब से वो भी एंटरटेनमेंट श्रेणी में आते हैं.

loading...
(Visited 47 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar