ये बदमाश फ्रिज़ में जा छुपा, जाने क्यूँ

चोर और पुलिस के किस्से अपने बहुत सुने होंगे. अधिकांश फ़िल्में भी इन दोनों चरित्रों को लेकर बनाई जाती है. पुलिस  जो चोर की हर साज़िश को नाकाम करने का प्रयास करती रहती है और वहीँ चोर जो पुलिस को चकमा देकर निकले की जुगाड़-तुगाड़ करता है. और यह भी सच है कि चोर और बदमाश कितने ही होशिहार क्यूँ न पुलिस उन्हें आखिर ढूंढ ही निकलती है. और एक ऐसा ही मामला इंदौर में देखने को मिला.

जब पुलिस एक बदमाश को पकड़ने  उसके घर पहुंची तो वह पुलिस के डर से फ्र‍िज में जा छिपा. पुलिस ने घर की सारी खाना-तलाशी कर ली पर बदमाश नही दिख फिर अचानक एक फ्रिज़ पर पुलिस की नज़र गयी जो काफी हिल रहा था . पुलिस को शक हुआ और फ्रिज़ के नजदीक जाकर उसका गेट खोलकर देखा तो उसमे वही बदमाश सुकड़ा हुआ बैठा था. पुलिस ने झट से उसे धर-दबोचा .

विकास नाम ये बदमाश 20 साल है और  पर मारपीट व अवैध शराब जैसे कई मामले दर्ज हैं. इसके  खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था. वह लंबे समय से फरार चल रहा था.पुलिस जब भी उसके घर पहुंचती तो वह नहीं मिलता था. उसे कई स्थानों पर भी तलाशा लेकिन हाथ नहीं आया.

रविवार रात जब टीम दोबारा उसके घर पहुंची तो वह तब भी पुलिस को नहीं मिला. लेकिन जाते-जाते जब फ्र‍िज का गेट हिलता दिखा तो पुलिसकर्मियों को शक हुआ. उन्होंने गेट खोला तो ताऊ उसमें बैठा मिला. फिर उसे गिरफ्तार कर थाने ले आए.

source : naidunia

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar