आईपीएल ने किया निराश, इरफ़ान ने शेयर की अपनी भावनाएं

आईपीएल के 10वे सीजन में कई खिलाडी ऐसे रहे जो उम्मीद से ज्यादा प्राइस मनी में बिके. वहीँ कुछ खिलाडी ऐसे भी हैं जिनमे किसी भी टीम ने अपनी दिलचस्पी नहीं दिखाई. इन्ही खिलाडियों में इरफ़ान पठान भी शामिल है.

ऑल राउंडर इरफान पठान ने अपने प्रशंसकों के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखी है. उन्होंने कहा कि वह हार नहीं मानने वाले हैं.

आईपीएल

इरफान पठान का  आईपीएल में बेस प्राइस 50 लाख रुपए था. ऐसा माना जा रहा था इस ऑलराउंडर खिलाड़ी में कई टीमों की दिलचस्पी होगी लेकिन किसी ने बोली नहीं लगाई. 32 साल के इस क्रिकेटर ने बताया कि अतीत में भी उन्हें ऐसी मुश्किलों को सामना करना पड़ा था और उन्होंने अपनी मेहनत से वापसी की है.

****यह भी पढ़े****

क्यों छोड़ी धोनी ने IPL से कप्तानी, जाने पूरा मामला…..

******

इरफान ने लिखा है, ”2010 में मैंने पांच फ्रैक्चर का सामना किया था. डॉक्टरों ने कहा था कि शायद मैं फिर कभी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा और सपना देखना छोड़ देना चाहिए. उस वक्त मैंने कहा था कि मुश्किल से मुश्किल दर्द सह लूंगा लेकिन अपने मुल्क के लिए इस ख़ूबसूरत खेल को नहीं खेलने का दर्द नहीं झेल पाऊंगा. मैंने कड़ी मेहनत की और न केवल क्रिकेट खेलना शुरू किया बल्कि टीम इंडिया में वापसी भी की.”

इरफान ने आगे लिखा है, ”मैंने अपने जीवन और करियर में कई मुश्किलों को देखा है, लेकिन कभी हथियार नहीं डाला. यही मेरी पहचान है और आगे भी इसी के साथ बढ़ूंगा. अभी मेरे सामने यह बाधा है लेकिन आपकी दुआएं मेरे साथ है. मैं इसे उन सभी प्रशंसकों से साझा करना चाहता था जो हर मुश्किल वक़्त में मेरे साथ खड़े रहे.”

loading...
Skip to toolbar