नवाज़ की किताब के बारे में पूछने पर नाराज़ हुए इरफ़ान

बी वर्ल्ड की ख़बरें देखें तो किसी न किसी एक्टर या एक्ट्रेस के बीच तनातनी की बातें सुनने को मिल ही जाती है. ऐसा ही कुछ सुनने को मिला है नवाज़ और इरफ़ान के बारे में. इन दोनों ने साथ में लंचबॉक्स फिल्म में काम किया है, तभी से उनके बीच कुछ ठीक नही है. लेकिन दोनों ही एक्टर इस बारे में कह चुके हैं कि उनकी आपस में कोई प्रॉब्लम नहीं है सब कुछ सामान्य है.

source: bollywood life
यह भी पढ़ें: 

अभी तो इरफ़ान खान आगामी फिल्म करीब करीब सिंगल के प्रमोशन में व्यस्त है, ख़बरें हैं कि यहाँ भी वे नवाज़ुद्दीन के बारे में सवाल पर उखड से गये. उनसे जब नवाज़ की किताब एन आर्डिनरी लाइफ के बारे में पुछा गया तब उनका जवाब सामान्य लहजे में नहीं था. रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने गुस्सा होकर कहा कि उनकी किताब है उनसे जाकर पूछो, मैं क्या बोलू मैंने तो नहीं लिखी है किताब.

irrfan khan
source: bollywood life

बॉलीवुड में नवाज़ अलग-अलग किरदार निभाकर अपनी जगह तो पक्की कर ही चुके हैं और दमदार किरदारों से लोगों के दिलों में छाये हैं. वहीँ इरफ़ान ने भी अपने कदम हॉलीवुड और बॉलीवुड में बराबर जमा रखें हैं. हो सकता है कि इरफ़ान का यह गुस्सा पर्सनल न होकर प्रोफेशनल हो. वैसे तो इरफ़ान काफी खुशमिजाज़ एक्टर और इन्सान हैं.

loading...
Skip to toolbar