jio का फ़ोन करें बुक मात्र इन दो स्टेप में

Reliance Jio कंपनी ने एक और बड़ा धमाका टेलिकॉम मार्केट में किया है.  मुकेश अंबानी स्वामित्व वाली Reliance Jio ने अपने जियो 4G  फोन के लिए बुकिंग गुरुवार शाम 5 बजे से शुरू कर दिया है. ज़बरदस्त फीचर से लेस ये jio का फ़ोन मुकेश अंबानी देश वासियों को 1,550 रुपए के रिफंडेबल डिपॉजिट पर दे रहे हैं.

इन दो स्टेप में करें फ़ोन बुक : jio का फ़ोन 

पहली स्टेप हैं SMS के द्वारा, फोन बुक करने के लिए आप एक sms टाईप करें – “JP<>अपना PIN कोड<>अपने नजदीकी Jio Store का कोड” और इस संदेश को 7021170211 पर भेज दें. स्टोर कोड जानने के लिए आपको अपने नजदीकी रिलायंस जियो स्टोर पर जाना होगा.

दूसरा स्टेप हैं ऑनलाइन बुकिंग, यदि आप jio फ़ोन ऑनलाइन बुक करना चाहते हैं तो आपको जिओ कंपनी की वेबसाइट https://www.jio.com/en-in/jp-keep-me-posted पर जाना होगा. यहां रजिस्ट्रेशन करने के बाद कंपनी जियो फोन को लेकर आगे के डेवलपमेंट के बारे में आपको एसएमएस के जरिए सूचित करती रहेगी.

 

आपको बता दें कि जियो फोन लेने के लिए आधार कार्ड अनिवार्य होगा, कंपनी से सूचना मिलने के बाद नजदीकी जियो सेंटर पर जाकर आधार कार्ड की कॉपी को सब्मिट करना पड़ेगा. एक आधार कार्ड पर आप सिर्फ एक ही फोन ले सकते हैं. खबरों की माने तो जिओ फोन 1 से 4 सितंबर के बीच आपको डिलेवर कर दिए जाएंगें.

इस फ़ोन में यूजर्स को 153 रुपए महीना के खर्च पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल, फ्री डाटा और एसएमएस का लाभ मिलेगा और ये फोन यूजर को 28 दिन के लिए जियो ऐप्स पर फ्री एक्सेस देगा.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar