हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘कंचना 3’ से खौफ दहल उठा यूट्यूब

दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की लोकप्रियता उत्तर भारत में भी ख़ूब बड़ी है. इस वजह है कि अब ज्यादातार साउथ इंडियन फ़िल्मों को हिंदी और अन्य भाषाओँ में भी रिलीज़ किया जा रहा है. इन दिनों यूट्यूब पर कई साउथ इंडियन फ़िल्में काफी पसंद की जा रही हैं. जिनमें से तापसी पन्नू की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म ‘कंचना 3’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

इस हॉरर कॉमेडी फ़िल्म को इतना पसंद किया जा रहा है यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रही है. इस फ़िल्म को मात्र 48 घंटे में 70 लाख से ज्यादा दर्शकों द्वारा देखा जा चूका है. जहाँ गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर फ़िल्म ‘कंचना 3’ के हिंदी वर्जन को पब्लिश किया जा गया है. गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के चैनल पर साउथ फिल्मों के हिंदी डब वर्जन को आधिकारिक रूप से पब्लिश किया जाता है.

 

बता दें कि इस फिल्म का असली नाम ‘अनादो ब्रम्ह’ है. जिसमें तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं. ‘कंचना 3’ के डायरेक्टर माही वी राघव हैं. तापसी पन्नू साउथ फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी काफी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. वो इस साल कई बॉलीवुड फ़िल्मों में नज़र आएंगी. जहाँ तापसी और अभिनेता ऋषि कपूर स्टारर फिल्म ‘मुल्क’ 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है तो वहीँ, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘मनमर्ज़ियाँ’ भी इसी साल रिलीज़ होगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया है.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar