कंगना के रिश्ते रहे इन विवादों के साथ

कंगना रानाउत बॉलीवुड में एक बेबाक अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है. इस अभिनेत्री ने ज़मीनी स्तर से आज अपने आप को बीवर्ल्ड में इस मुकाम तक पहुँचाया है. इस पहाड़ी गर्ल का नाम कई बार सुनने मिल जाता है कभी अपने बेबाक बयानों से तो कभी किसी रिश्ते से. इस समय तो यह कहा जा सकता है कि कंगना का नाम फिल्मो से ज्यादा विवादों में सुनने को मिल रहा है.

आदित्य – कंगना-

कंगना और आदित्य

अपनी आगामी फिल्म सिमरन से पहले कंगना और आदित्य पंचोली के विवाद पर लगातार बयान आ रहें हैं. इसमे सामने आया है कि फिल्म गैंगस्टर के समय जब कंगना की इस इंडस्ट्री में एंट्री हुई थी तभी से आदित्य और कंगना साथ में रहें हैं. एक इंटरव्यू में कंगना ने यह भी कहा की आदित्य ने कई बार उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई है. इस बात की चर्चा भी काफी हुई है की कंगना और आदित्य लिव इन में रहें हैं. इस दौरान वे जो फ़ोन इस्तेमाल कर रही थी वो भी आदित्य का था. इससे पहले कई बार इंटरव्यू में भी कंगना ने बिना नाम लिए शारीरिक हिंसा की बात को रखा है. अब ये विवाद फिर से गरमाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: 

ऋतिक – कंगना-

कंगना और ऋतिक

कंगना और हृतिक रोशन के बीच चले प्रेम प्रसंग और विवाद का चैप्टर भी काफी गर्म हुआ था. काइट्स और कृष 3 में काम कर चुके हृतिक और कंगना एक दुसरे को कोर्ट के नोटिस भी भेज चुके हैं. कंगना ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि वो हृतिक से शादी करना चाहती है. और हृतिक भी अपनी पत्नी सुजैन से तलाक के बाद उनसे शादी के लिए तैयार थे लेकिन बाद में यह मामला ठन्डे बसते में चला गया. कंगना ने यह भी कहा कि 2014 में हृतिक से उनकी रिलेशनशिप पूरी तरह से ख़त्म हो गयी थी. लेकिन विवाद का फिर एक कारण उभर कर आया ईमेल जिसे हृतिक ने यह कहकर पेश किया था कि वह कंगना ने उन्हें भेजे हैं. इस तरह से कंगना हृतिक से विवाद के कारण चर्चा में रहीं.

करण – कंगना-

करण और कंगना

कंगना रानाउत ने करन के शो कॉफ़ी विथ करन में करन को भाई भतीजावाद का समर्थक कहा था. तभी से उनके बीच एक तरह का विवाद छिड़ गया था. जिस पर काफी चर्चा भी हुई थी. हाल ही में एक टीवी चैनल पर हुए इंटरव्यू में जब कंगना से पूछा कि उन्होंने करन की फिल्मों का माफिया कहा था क्योंकि उन्होंने फिल्म में उन्हें काम नही दिया. इस पर कंगना का यह जवाब था कि उनके साथ मैंने एक फिल्म की है ऊँगली जिसमे मेरा 10मिनट रोल था. और वह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप हुई है. तो मुझे उनसे रोल चाहिए ही नहीं. इस बात पर करन भी चुप नहीं रहे और उन्होंने ट्विटर पर कहा कि अनग्रेटफुल पीपल नीड अ रियलिटी चेक. यह बिना नाम लिए कंगना पर कमेंट ही था.

इस तरह से यह तो दिख रहा है की फिल्म सिमरन के रिलीज़ से पहले कंगना किसी न किसी विवादित बयान के ज़रिये सामने आ ही रही है. कंगना की यह  बहुचर्चित फिल्म 15 सितम्बर को आ रही है.

loading...
Skip to toolbar