सुनील, चन्दन के बाद कपिल ने अब इस एक्ट्रेस के साथ किया कुछ ऐसा , जाने…

इन दिनों कपिल शर्मा मीडिया में काफ़ी सुर्ख़ियों में बने हुए कुछ दोनों पहले ही वो अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बड़े कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन के साथ मारपीट जैसी खबरों से मीडिया में हाईलाइट हो रहे हैं  तो वहीँ  एक और खबर उनके मिसबेहविअर को लेकर सुनने में आ रही है वो भी किसी और के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन के साथ. कपिल ने अब इस एक्ट्रेस के साथ किया कुछ ऐसा ….

सूत्रों के मुताबिक , विद्या बालन अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए इला अरुण, गौहर खान, पल्लवी शारदा और फिल्म की दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ सेट पर पहुंची थीं। लेकिन इसके शूट के लिए कपिल ने उन्हें करीब 6 घंटे तक इंतजार कराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करती रहीं। लेकिन वे कहीं दिखाई नहीं दिए। कपिल ने अब इस एक्ट्रेस के साथ किया कुछ ऐसा ….

रिपोर्ट के अनुसार , कपिल का इंतजार करते-करते जब विद्या परेशान हो गईं तो वे सेट से वापस लौटने लगीं। लेकिन ड्रामा यहीं नहीं रुका। विद्या ने सेट से जाने का मन बनाया और कुछ मिनट्स बाद ही कपिल का फोन आ गया। उन्होंने विद्या को कहा कि अब वे शूट के लिए रेडी हैं.

इसलिए विद्या सेट पर रुक गईं

चूंकि, विद्या अपनी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहतीं। यही वजह है कि वे कपिल के बिहेवियर को दरकिनार करते हुए शूट के लिए तैयार हो गईं। बता दें कि श्रीजीत मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ‘बेगम जान’ 14 अप्रैल 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

विद्या बालन की फ़िल्म  ‘बेगम जान’ 14 अप्रैल को होगी रिलीज़

पहले भी सेलिब्रिटीज को इंतजार करा चुके हैं कपिल

 
वैसे यह पहला मौक़ा नहीं है, जब कपिल ने किसी सेलेब्रिटी के लिए वेट कराया हो। इससे पहले श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर जब ‘ओके जानू’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। तब भी कपिल ने ऐसा ही कुछ किया था। दोनों ही स्टार्स को 6 घंटे तक सेट पर कपिल का इंतजार करना पड़ा था।
loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar