सनी देओल के बेटे इस फ़िल्म से कर रहे हैं डेब्यू , शूटिंग हुई शुरू

सनी देओल बेटे करन देओल को बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफ़ी अटकालों के बाद ये साफ़ हो गया है कि करन देओल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं वो भी अपने पापा के निर्देशन में.

सनी देओल बड़े अरसे से बेटे करन की बॉलीवुड में एंट्री को लेकर एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलास में थे और स्क्रिप्ट मिलते ही वो प्रोडक्शन में जुड़ गए . सनी बेटे करन को अपने निर्देशन में फ़िल्म ‘ पल पल दिल के पास ‘ से डेब्यू कर रहे हैं जिसकी शूटिंग भी स्टार्ट हो गयी है .

सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे के साथ फोटो

Image Source : Twitter

सनी ने सोशल मीडिया पर बेटे करन के साथ फ़ोटो साझा करते हुए लिखा है कि  ‘ शुरू कर दी है ‘पल पल दिल के पास’. करण का शूट पर पहला दिन था. मेरा बेटा वाकई बड़ा हो गया.

मनाली में हो रही है फिल्म की शूटिंग

Image Source : Instagram

फ़िल्म ‘ पल पल दिल के पास ‘ की शूटिंग मनाली में हो रही है.फिल्म के लिए बेस्ट लोकेशन के ढूंढ़ने के  लिए ख़ुद सनी ने मनाली में काफ़ी वक़्त गुजारा है .

पापा ने मुझे , और मैं बेटे को लांच कर रहा हूँ

Image Source : dainik bhaskar

सनी का अपने बेटे को बॉलीवुड में लांच करने के पीछे कहना है कि ‘ मेरे पिता ने मुझे लाॅन्च किया था और अब मैं अपने बेटे करन को कर रहा हूं. वो भी अपने एक्टिंग करियर को लेकर जुनूनी है और हमें वक्त के साथ फक्र महसूस करएगा. करन देओल धर्मेन्द्र की तीसरी पीढ़ी के कलाकार होंगे , धर्मेन्द्र खुद पहली और दूसरी पीढ़ी में सनी , बॉबी , ईशा देओल .

आपको बता दें कि सनी देओल ने रोमांटिक फ़िल्म ‘  बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और अपने बेटे करन को भी एक रोमांटिक फिल्म ‘ पल पल दिल के पास ‘ से डेब्यू करा रहे हैं .

loading...
(Visited 111 times, 1 visits today)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar