जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति……

दुनिया का सबसे आजीब सवाल ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ इसका जबाब लोगों को  ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन‘ देखकर पता चल गया होगा. जिसकी कमाई ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. लेकिन कुछ दिनों से एक और नया सवाल लोगों की जुबान पर है कि ‘आखिर क्यों कटप्पा बने बाहुबली के पिता और शिवगामनी के पति?’ जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति….

कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति…

बाहुबली – द कन्क्लूजन ने तोड़े ये रिकॉर्ड :

जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति

डायरेक्टर एस.एस. राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाहुबली- द कन्क्लूजन ने पहले वीकेंड की कमाई के मामले में आमिर खान की ‘दंगल ( 107.1 करोड़ रुपये )’ और सलमान खान की ‘सुल्तान (105.33 करोड़ रुपये)’ का रिकॉर्ड तोड़ पहले दिन 121 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने कई सुपरहिट तेलुगू फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया.

आखिर क्यों कटप्पा बने बाहुबली के पिता और शिवगामनी के पति? 

जब कटप्पा बने बाहुबली के पिता, शिवगामनी के पति

दरअसल ये सवाल एक वायरल वीडियो के जरिए लोगों की जुबान पर आ रहा हैं जिसमें कटप्पा (रंगाराज सुबय्या) और शिवगामनी (रम्या कृष्णन) एक शाही परिवार के पति-पत्नी का किरदार निभा रहें हैं. ये वीडियो महज एक ऐड फिल्म के लिए तैयार क्या गया है.

**** ये हैं वो विडियो ****

 

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar