श्रीसंत की वापसी के लिए केसीए का बीसीसीआई को पत्र

केरल क्रिकेट संघ ने बीसीसीआई को पत्र लिखाकर पूर्व श्रीसंत पर लगे आजीवन प्रतिबन्ध को हटाकर क्रिकेट में वापसी को लेकर फैसला लेने की बात कही है.

केरल हाई कोर्ट ने हाल में 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले को लेकर श्रीसंत पर लगा बीसीसीआई का आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था जिसके बाद केसीए ने यह कदम उठाया है.

संघ का कहना है कि फैसला आने के बाद इस क्रिकेटर ने हमे यह जानकारी दी की प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी को लेकर वह तैयार हैं. केसीए का कहना है कि घरेलु क्रिकेट शुरू होने वाले हैं ऐसे में पूर्व तैयारी, चयन और जल्द से जल्द ट्रेनिग और अभ्यास का मौका देना चाहते हैं लेकिन यह बीसीसीआई के फैसले पर ही निर्भर करता है.

.गौतम के ट्वीट ने किये सरकारी व्यवस्था से सवाल

केरल हाई कोर्ट ने बीसीसीआई के आजीवन प्रतिबन्ध को इसलिए हटा दिया है क्योंकि मैच फिक्सिंग में शामिल होने का श्रीसंत के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं. इस फैसले के साथ ही बीसीसीआई द्वारा शुरू की गयी श्रीसंत के खिलाफ सभी कार्रवाई पर भी रोक लगा दी.

श्रीसंत का कहना है की उन्होंने क्रिकेट खेलने की तैयारी शुरू कर दी है केरल क्रिकेट टीम में जगह बनाना उनका प्रमुख लक्ष्य है लेकिन यह बीसीसीआई के फैसलें पर ही निर्भर करता है.

loading...
(Visited 25 times, 1 visits today)

Related posts:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar