ऐसा किस (Kiss) की बन गया रिकॉर्ड और मिल गई शानदार कार, जानें कैसे

आज – कल दुनिया में हर प्रकार के इमोशन और अवसर के लिए किसी न किसी प्रकार का किस (Kiss) होता ही हैं जैसे गालों पर ग्रीटिंग किस, माँ का प्यार भरा माथे पर किस, और तो और कई लोग होंठों पर भी किस करते हैं. लेकिन आपने कभी ऐसा सुना हैं कि कोई किस करें और रिकॉर्ड बनाकर एक कार जीत ले. सुनने में भले ही आपको अजीब लग रहा हो पर ये सच है. ऐसा किस (Kiss) की बन गया रिकॉर्ड…..

ऐसा किस (Kiss) की बन गया रिकॉर्ड ……

दरअसल ऑस्टिन रेडियो स्टेशन 96.7 KISS FM ने Kiss a KIA की प्रतियोगिता का आयोजन किया था. जिसमें प्रतियोगियों को KIA Optima LX कार को चुंबन (Kiss) करना था. इस प्रतियोगिता के नियमों के अनुसार जो प्रतियोगी KIA Optima LX कार को सबसे ज्यादा समय तक किस (Kiss) करता रहेगा. उसे ईनाम के रूप में यही कार दी जाएगीं.

क्या हुआ प्रतियोगिता में :
Image Source : inkhabar

इस प्रतियोगता में 20 लोगों ने हिस्सा लिया था. जिसमें दिलिनी जयासूर्या ने KIA Optima LX कार को जीता. इस प्रतियोगिता के शुरुआती चार घंटों का लाइव विडियो फेसबुक पर चलाया गया. इस प्रतियोगिता के प्रतियोगियों को कार से लंबे समय तक होंठ चिपकाने से उनके होंट में छालें तथा मुहँ पर सुजन हो गई है. ज्यादा देर तक खड़े रहने से उनके शरीर तथा कमर में भी दर्द हुआ.

दिलिनी जयासूर्या :
Image Source : mystatesman

दिलिनी जयासूर्या टेक्सास के ऑस्टिन में रहती हैं. दिलिनी कार को 50 घंटे लगातार किस करके इस प्रतियोगिता की  विजेता बनी. दिलिनी को जीत की ख़ुशी इतनी थी कि चेहरे पर दर्द न दिख कर जीतने की ख़ुशी नजर आ रही थी.

**** आप भी देखें इस प्रतियोगिता की विडियो ****

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar