‘बरेली की बर्फी’ हिट होने के बाद ओमान में रिलैक्‍स करती कृति

बॉलीवुड में कृति सेनन की इस साल दो फिल्‍में पहली सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘राबता’ और दूसरी ‘बरेली की बर्फी’ रिलीज हुईं. ‘राबता’ के बाद आई फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया, ‘बरेली की बर्फी’ हिट होने के बाद Swimming pool में रिलैक्‍स करती नजर आयीं कृति सेनन.

Open your arms and Let Go!! 💃🏻❤️ #nevergrowup #oman

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

दरअसल अपनी फिल्‍म की सक्‍सेस के बाद कृति इन दिनों ओमान में वेकेशन मना रही हैं. कृति सेनन ने अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह स्‍विमिंगपूल में नजर आ रही हैं.

कृति ने अपने इस ओमान वेकेशन के कई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए हैं, जिनमें वह काफी इंजॉय करती दिख रही हैं.

अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बरेली की बर्फी’ में कृति सेनन, आयुष्‍मान खुराना और राजकुमार राव नजर आए थे. आपको बता दें कि इस फिल्‍म के लिए कृति को काफी तारीफें भी मिली हैं.

कृति के आने वाले प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो वह जल्‍द ही फिल्‍म ‘फर्जी’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इस फिल्‍म में वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली थीं. खबर है कि अर्जुन के कजिन और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर इस फिल्‍म में कृति के साथ नजर आएंगे.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar