कुनाल ने बनवाया था पैरों पर इस भगवान का टैटू

गोलमाल के लक्ष्मण कुनाल खेमू बॉलीवुड के अच्छे एक्टर्स में से हैं. कुनाल का जन्मदिन आने वाला हैं इस मौके पर जानते हैं उनके बारे में ऐसा जो बहुत कम लोगो को मालूम है. कुनाल का एक्टिंग करियर बचपन में ही शुरू हो गया था और आप लोगों ने उन्हें फिल्म “राजा हिन्दुस्तानी” में भी आमिर खान के साथ देखा होगा.

कुणाल खेमू का जन्म 25 मई 1983 को श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में एक कश्मीरी पंडित फैमिली में हुआ था. उनके पिता एक्टर रवि खेमू और माता ज्योती खेमू है. एक्टिंग में डेब्यू दूरदर्शन के सीरियल ‘गुल गुलशन गुलफाम’ से किया था. साल 1993 में उन्हें महेश भट्ट की मूवी ‘सर’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर रोल मिला. फिर साल 2005 में उन्हें एक बड़ा ब्रेक मिला। फिल्म का नाम था ‘कलयुग’ जिसमें लीड रोल कुणाल खेमू को ही मिला था.

source: boxoffice

कुणाल खेमू के नाम वैसे ज़्यादा कोई विवाद हैं तो नहीं लेकिन इंटरनेट पर मिली जानकारी के अनुसार एक बार उन्होंने अपने पैर पर भगवान शिव के टैटू वाली फोटोज़ शेयर किए थे.

source: google

जिसकी वजह से उनकी खूब आलोचना हुई थी. हालांकि बाद में उन्होंने ये फोटोज़ हटाकर माफी भी मांग ली थी. कुणाल खेमू एक एक्टर होने के साथ-साथ एक जिम्मेदार पति भी है.

 

loading...
Skip to toolbar