दिवंगत अभिनेता शशि कपूर पाकिस्तान में पहले नंबर पर

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को मुंबई में निधन हो गया. उन्होंने कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली. शशि कपूर काफी समय से बीमार चल रहे थे. शशि कपूर के निधन की खबर जैसे ही सामने आई उनके फैंस काफी आहात हुए. लोगों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रिय अभिनेता को श्रद्धांजलि दी. सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया से शशि कपूर के फैंस के मैसेज सोशल मीडिया पर अपलोड होने लगे. हर कोई अपने तरीके से इस कलाकार को श्रद्धांजलि दे रहा था.

source: youtube

भारत के बाहर पाकिस्तान में तो मंगलवार को शशि कपूर ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगे. पाकिस्तान के लोगों ने भी शशि कपूर को निधन पर अपना शोक व्यक्त किया. वहां लोगों ने शशि कपूर के लिए इतने मैसेज किये कि देखते ही देखते शशि कपूर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगे. बकायदा कुछ पाकिस्तानियों ने तो शशि कपूर के ट्रेंड करने की बात भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

source: twitter
यह भी पढ़ें: 
source: twitter

शशि की पहचान अपने दौर के हैंडसम एक्टर्स में होती थी. वो दिखने में जितने सुंदर थे अंदर से भी उतनी ही अच्छी शख्सियत थे. उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर एक्टिंग की शुरुआत की थी, लेकिन यश चोपड़ा की धर्मपुत्र के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनके निधन के बाद फिल्म जगत की बहुत सी हस्तियां उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे. मंगलवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ शशि कपूर का अंतिम संस्कार मुंबई में हुआ.

loading...
Skip to toolbar