चौंकिए मत ये हैं रियल माँ-बेटे , लोग समझ लेते हैं गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड

आज हर कोई लम्बी उम्र तक सुन्दर , जवान और स्वास्थ रहने की चाह रखता है पर बढती उम्र के साथ यह संभव नहीं हो पता. लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग है जो बुढ़ापे में भी जवानी से ज्यादा खूबसूरत दिखते हैं. और मैं आपसे कहूँ कि एक औरत ऐसी भी जिसकी उम्र है 50 साल, पर दिखती है 25 साल की लडकियों से भी ज्यादा ख़ूबसूरत . और इतना ही नहीं जब ये औरत अपने बेटे के साथ बाज़ार घुमने जाती है तो लोग उन्हें गर्लफ्रेंड – बॉयफ्रेंड तक समझ बैठते हैं .

अरे भई चौंकिए मत, दरअसल हम बात कर रहे हैं चीन की लियू एलिन की जिनकी उम्र 50 साल है और वो  25 साल की लडकियों से भी ज्यादा ख़ूबसूरत लगती है .

1968 में जन्म हुआ था लियू एलिन का

लियू येलिन का जन्म चीन के हैनांग में 1968 को हुआ था. 17 साल की उम्र में उन्होंने लाइब्रेरियन की नौकरी की थी. अब वो नौकरी से रिटायरमेंट ले चुकी हैं.  49 की उम्र होने के बावजूद भी उनके उनके चेहरे पर झुर्रियाँ नहीं दिखतीं.

बेटे की गर्लफ्रेंड समझते हैं लोग

यहाँ इस तस्वीर में लियू अपने बेटे की गोद में हैं जो कि 22 वर्ष का हो चुका है.  ताजुब की बात है  कि एक माँ अपने बेटे के साथ गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आ रही हैं.

 

 एक इंटरव्यू में लियू ने कहा, “मेरा बेटा 22 साल का हो चुका है. जब हम दोनों एक साथ बाजार में निकलते हैं तो लोग ये मानने को तैयार नहीं होते कि हम माँ-बेटे हैं.
चीन के हैनांग में जन्मी लियू कहती हैं कि “जब भी हम शॉपिंग के लिए बाहर जाते हैं लोग मेरी उम्र को लेकर सवाल करते हैं. कई लोग तो सीधे पूछ लेते हैं कि इस खूबसूरती की वजह क्या है.

32 साल से नियमित कर रही हैं व्यायाम

लियू की खूबसूरती और फिटनेस का राज 32 साल से नियमित व्यायाम है. खुद को जवां बनाए रखने के लिए लियू रोजाना स्विमिंग, जिम और अच्छी डाइट लेती हैं.

Liu Yelin सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। उनके प्रशंसकों की संख्या 75 हजार से भी ज्यादा है.  इस उम्र में  जहाँ महिलाएँ खुद को जैकेट के अंदर छुपाने लगती हैं. वहाँ लियू बिना किसी हिचकिचाहट के बिकिनी पहनती हैं.वे 80 साल की उम्र तक जवां बनी रहना चाहती हैं.    वाकई में लियू की फिटनेस से हर किसी को  प्रेरणा लेना चाहिए.

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar