मलाला हुई सोशल ट्रोल मिया खलीफा से तुलना

सोशल मीडिया ने जहाँ एक ओर लोगों को एक-दूसरें के करीब ला दिया हैं किसी भी तरह की जानकारी पाने का एक आसन जरिया बना दिया है. सेलिब्रिटीज और आम लोगो को एक दुसरे से जुड़ने का मौका दिया है. लेकिन इस तरह जुड़ना भी इन सेलिब्रिटीज या फेमस लोगो के लिए परेशानी का सबब भी बन जाता है.

twitter

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमे जीन्स और जैकेट में एक लड़की है जो नॉवेल विजेता मलाला जैसी दिखाई दे रही है. इस फोटो को देखने के बाद पाकिस्तानी यूज़र्स  के बीच एक अलग ही तरह की बहस चल रही है जहाँ यह भी साफ़ नहीं है कि वह तस्वीर मलाला की है या नहीं इसके बावजूद लोगो ने मलाला के लिए गलत बोलना शुरू कर दिया  है. वहीँ कुछ लोगो ने मलाला का सपोर्ट भी किया.

यह भी पढ़ें: 
fadoopost

शुरू में यह तस्वीर पाकिस्तान के एक फेसबुक ग्रुप पर वायरल हुई थी. जिस पर लोगो ने अलग अलग तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया था. इसके बाद यह फोटो ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर वायरल हो रही है और लोगो के कमेंट्स का शिकार हो रही है. यहाँ तक कि इस फोटो के द्वारा मलाला युसुफजई को मिया खलीफा से कम्पेयर किया जा रहा है.

source: twitter

पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि आखिरकार मलाला की एक ऐसी तस्वीर जिसमे वो एक आम महिला की तरह दिखाई दे रही है, यह उल्लेखनीय है की उनका दुपट्टा उनके सर से नहीं हटता है.

मलाला यूसुफजई ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही है. वे यहां दर्शनशास्त्र, राजनीति व अर्थशास्त्र पढ़ेंगी. मलाला ने मार्च में बताया था कि ए लेवल में तीन ए पाने की शर्त पर उन्हें ब्रिटेन के विश्वविद्यालय से तीन विषयों को पढ़ने का प्रस्ताव मिला है.

loading...
Skip to toolbar