जब नौकरी मांगने युवक लटका हेलीकॉप्टर पर, देखें विडियो

नौकरी पाने के लिए लोग क्या-क्या अजीबोगरीब हरकतें  कर जाते हैं. ये तो आप इस विडियो को देखकर ही समझ सकते हैं. हद तो तब हो गयी जब युवक नौकरी मांगने के लिए बिना डरे हेलीकॉप्टर पर लटक गया.

दरअसल हम बात कर रहे हैं केन्या की यहाँ एक युवक ने नौकरी पाने के लिए सारी हदें पर कर दी. नज़ारा कुछ ऐसा बना की हर कोई अपनी आंख मिचता रहा गया. केन्या में एक युवक ने नौकरी मांगने के लिए यहाँ के पूर्व प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर पर लटक गया.  15 किलोमीटर की उड़ान भरने के बाद पायलटों को उसका पता चला.

नौकरी के लिए युवक लटका हेलीकॉप्टर पर

 

वीडियो केन्या के मेरू शहर का है. हजारों लोगों की जनसभा को संबोधित करने के बाद जब पूर्व प्रधानमंत्री रायला ओडिंगा के हेलीकॉप्टर ने उड़ान भरी तो जमीन पर खड़े लोग कौतूहल से भर गए. हेलीकॉप्टर पर 28 साल का जूलियस म्विथाली लटका हुआ था. वो हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन भी कर रहा था.

आप भी देखें इस विडियो को …..

**** ये भी पढ़ें ****

यहाँ के लोग करते हैं दूसरे की बीबी से शादी …….

जब बत्तख ने शेर के साथ खेला लुकाछिपी का ख़तरनाक खेल

यहाँ बिकते है धड़ल्ले से लड़कियां के फ़ोन नंबर….

****************

इसी दौरान हेलीकॉप्टर में सवार लोगों की नजर म्विथाली पर गई. लंबे समय से बेरोजगार घूम रहे युवक को लगा कि पूर्व प्रधानमंत्री से बात करने के लिए उसके पास यही एक रास्ता है. करीब 15 किलोमीटर की उड़ान के बाद एक स्कूल में म्विथाली को सुरक्षित तरीके से जमीन पर उतारा गया.

प्राथमिक उपचार के बाद उसे आत्महत्या की कोशिश की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया गया. अदालत में म्विथाली ने कहा कि वह खुदकुशी की कोशिश नहीं कर रहा था, बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री से नौकरी मांग रहा था. उसकी दलील सुनने के बाद कोर्ट ने म्विथाली की मनोदशा की जांच करने का आदेश दिया.

 

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar