siteswebdirectory.comमिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पूछा कैप्टन कोहली से सवाल - Fadoo Post

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पूछा कैप्टन कोहली से सवाल

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता जीतने के बाद मानुषी छिल्लर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. मानुषी ने 17 सालों के बाद मिस वर्ल्ड का क्राउन भारत को लौटाया हैं. हाल ही में हुए एक प्रोग्राम में विराट और मानुषी एक ही मंच पर उपस्थित रहे. सीएनएन आईबीएन इंडियन ऑफ़ द इयर के कार्यक्रम में दोनों सितारों ने शिरकत की.

virat kohli
source: twitter

इस कार्यक्रम में मानुषी को स्पेशल अचीवमेंट अवार्ड से नवाज़ा गया इस अवार्ड को देने के लिए वहां विराट कोहली मौजूद थे. इस कार्यक्रम में विराट को इंडियन अॉफ द ईयर 2017 के अवार्ड से नवाज़ा गया. इस मौके पर मानुषी ने विराट से सवाल भी किया जिसका विराट कोहली ने बड़े ही सभी  तरीके से जवाब दिया.

 

भारतीय कप्तान के अब तक के शानदार करियर की तारीफ करते हुए मानुषी ने पूछा, ”आप एक प्रेरणास्रोत हैं और आपने समाज को बहुत कुछ दिया है. लेकिन कई युवा क्रिकेटर हैं, जो आपसे प्रेरणा लेते हैं. आप उन्हें क्या संदेश देंगे? इस पर विराट ने कहा कि जब कोई खिलाड़ी मैदान पर होता है, तो उसे दिल से सच्चा होना चाहिए. विराट ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी किसी की तरह बनने की कोशिश नहीं की और न ही दूसरों के लिए खुद को बदला.

यह भी पढ़ें: संदीप सिंह बायोपिक का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़

इस मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और वर्तमान कोच रवि शास्त्री भी मोजूद रहे. भारतीय कप्तान विराट कोहली वनडे और टी20 के बाद टेस्ट क्रिकेट में भी रिकॉर्ड्स बनाते जा रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने शानदार दोहरा शतक जड़ा था. इसी के साथ उन्होंने बतौर कप्तान सबसे ज्यादा दोहरे शतक मारने के ब्रायन लारा के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

loading...
(Visited 9 times, 1 visits today)

Related posts:

दांव पर लगेगा धोनी का फ्यूचर, क्या खेल पाएंगे 2019 का विश्व कप ....
विराट ने ठुकराया सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापन का ऑफर
जीत के साथ दी आशीष नेहरा को विदाई
यदि ऐसा हुआ तो विराट छोड़ देंगें क्रिकेट खेलना
WWE का ये सुपरस्टार खेलना चाहता हैं विराट के साथ, जानें क्या
17 साल बाद भारत आया मिस वर्ल्ड का ताज
पाकिस्तानी खिलाडी को पसंद आया विराट कोहली का अंदाज
जब मिस वर्ल्ड मानुषी ने क्या नगाड़े संग ढोल पर डांस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar