siteswebdirectory.comमेरे #Husband मुझको पियार नहीं करते, रिंकू भाभी का ये गाना हुआ #Hit - Fadoo Post

मेरे #Husband मुझको पियार नहीं करते , रिंकू भाभी का ये गाना हुआ #Hit

यूँ तो आपने अभिनेता सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा’ में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और कॉमेडी से लोगों एंटरटेन एंटरटेन करते देखा होगा . खासकर उनके ‘रिंकू भाभी’ और  ‘डॉक्टर मशहूर गुलाठी’ वाले किरदार सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं .  सुनील ग्रोवर बहुमुखी किरदारों का अभिनय करने लिए इंडस्ट्री में काफ़ी चर्चित हैं  और हाल ही में उनका  एक गाना youtube पर रिलीज़ हुआ जिसमें वह अपने लोकप्रिय किरदार रिंकू भाभी के अंदाज़ा में ही नज़र आ रहे हैं. मेरे husband मुझको पियार नहीं करते , नाम का यह गाना बुधवार को ही youtube पर पब्लिश लिया गया है.

रिंकू भाभी के किरदार में सुनील ग्रोवर का यह गाना महिला दिवस के मौके पर youtube पर अपलोड किया गया है जिसमें महिलाओं  की बुनियादी समस्याओं को बड़े ही कॉमिक तरीसे से दिखाया गया है . इस गाने को youtube काफ़ी पसंद किया जा रहा है इस गाने के बीच-बीच में सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के  ‘जिंदगी बरबाद हो गया’ जैसे डायलॉग्स को भी बोलते नज़र आ रहे हैं.

ऐलीफेंट कंपनी के बैनर तले बनाए गए इस गाने को मेहुल गदानी ने कोरियोग्राफ और एडिट किया है जबकि गाने का म्यूजिक गुरु धओना ने दिया है. इस वीडियो का निर्देशन समीप कंग ने किया है.

**** ये भी पढ़ें ****

विडियो : जब ट्रैफिक पुलिस ने bike के साथ युवक को भी क्रेन से लटकाया

ऐसे चुटकियों में उतर जाएगा भांग का नशा, जानें कैसे ….

शादी में जब पाकिस्तानी दूल्हे ने ली WWE स्टाइल में शानदार एंट्री…..

****************

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर  सुनील ग्रोवर की  फ़िल्म ‘कॉफ़ी विथ डी’ रिलीज़ हुई थी जो कि बुरी तरह पिट गयी. इससे पहले सुनील ‘गब्बर’  ‘गजनी, ‘ द लिजेंड ऑफ भगत सिंह’ जैसी कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं लेकिन उन्‍हें पहचान कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से मिली है. कपिल के पिछले शो में सुनील ने ‘गुत्‍थी’ का किरदार किया था जो लोगों की जुबान पर चढ़ गया था.

loading...
(Visited 163 times, 1 visits today)

Related posts:

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar