क्यूँ राम गोपाल वर्मा बनाना चाहते हैं अपनी बेटी को सनी लियॉन , देखें उनकी ये शोर्ट फ़िल्म

आखिर राम गोपाल वर्मा का क्या ईरादा है , क्या चाहते हैं वो भारतीय लड़कियों से , क्यूँ बनाने चाहते एक बेटी को सनी लियॉन . जानने के लिए नीचे देखें उनकी ये शोर्ट फ़िल्म ‘ मेरी बेटी सनी लियॉन बनना चाहती है ‘ .  हाल ही में  राम गोपाल वर्मा ने एक शोर्ट बनाई है जो सोशल मीडिया  पर  ख़ूब वायरल हो रही है .  यह फ़िल्म राम गोपाल वर्मा की पहली शोर्ट फ़िल्म है.

राम गोपाल वर्मा सोशल मीडिया पर अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में  बने रहते हैं . महिला दिवस के मौके पर ही राम गोपाल वर्मा ने सनी लियॉन को लेकर एक ट्वीट किया था जिस पर ख़ूब बवाल खड़ा हो गया था फिर आखिरकार रामू को सोशल मीडिया पर अपने बयानों को वापस लेते हुए क्षमा ही  मांगनी पड़ी तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ.

महिला दिवस पर सनी लियॉन को लेकर दिया था  बड़ा बयान

राम गोपाल वर्मा ने महिला दिवस के दिन ट्वीट करके कहा था कि . ” ‘काश दुनिया की सभी महिलाएं पुरूषों को उतनी ही खुशी देती जितनी सनी लियोनी देती हैं.’

11 मिनट 29 सेकंड  की  यह  शोर्ट फ़िल्म ‘ मेरी बेटी सनी लियॉन बनना चाहती है ‘ एक रूम कन्वर्सेशन है जिसमें एक बेटी अपने माँ-बाप से सनी लियॉन यानि कि पोर्नस्टार बनने की बात कर रही है. वो माता-पिता को ह्यूमन सेक्सयूअलिटी पर आज इन्सान की गलत सोच को समझने की कोशिश करती है.

आप ख़ुद देखें उनकी ये शोर्ट फ़िल्म

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar