स्क्रिप्ट में अश्लील सीन न रखने पर भड़की मॉडल

भड़की मॉडल

दिल्ली का एक मामला सामने आया जिसमे एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा फिल्म में अश्लील सीन न रखने और फिल्माने पर एक मॉडल कम डायरेक्टर भड़क गयी. और इस बात पर उसने प्रोडक्शन हाउस के मालिक को धमकाना शुरू कर दिया.

वह मॉडल उन्हें छेड़छाड़ के आरोप में फ़साने की बात करने लगी इसके बदले में पैसे की मांग करने लगी. यह प्रोडक्शन हाउस एक बुजुर्ग दंपत्ति चलाते है उनका कहना है की यह मॉडल पहले भी प्रोडूसर और डायरेक्टर्स को ऐसे फसा चुकी है. विवाद और बदनामी हो जाने के डर से पहले तो दंपत्ति ने कुछ पैसे देकर उस मॉडल से पीछा छुड़ाया लेकिन अधिक पैसो के लालच में वो फिर से फोन व एसएमएस करने लगी.

****यह भी पढ़ें****

यह गाना निकला यूट्यूब पर सबसे आगे

सिद्धार्थ के ए जेंटलमैन का ट्रेलर लांच हॉट अवतार में जैकलिन

******

अब इस मामले में प्रोडक्शन हाउस के मालिक को कानून का सहारा लेना पड़ रहा है उन्होंने जब पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करना चाहा तो पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की अतः दंपत्ति को कड़कड़डूमा कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मैजिस्ट्रेट के समक्ष अर्जी लगानी पड़ी कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है.

यह शिकायत उषा जिंदल और आर के जिंदल ने करायी है वे 25 सालो से प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं. इस मॉडल से उनकी मुलाकत पहले हुई थी लेकिन उस टाइम उन्होंने उससे सम्बन्ध नही रखा बाद में यह मॉडल फिल्म बनाने की इच्छा लेकर आई थी.

जब स्क्रिप्ट देने के बाद उस पर डिस्कस चल रहा था तब मॉडल ने उसमे अश्लील सीन रखने की इच्छा जाहिर की इस पर प्रोडक्शन हाउस ने मना कर दिया इस बात पर वह मॉडल टर्न डायरेक्टर बिफर गयी और कहने लगी  वह फिल्म की स्क्रिप्ट लिखाने से लेकर उसके निर्माण पूर्व काफी रुपये खर्च चुकी है, वह उसके साथ काम करने से इंकार नहीं कर सकते.

इसके बाद उसने छेड़छाड़ के मामले में फ़साने को लेकर धमकाना शुरू कर दिया और फिर पैसो की मांग करने लगी.

loading...
Skip to toolbar