अब नवाज़ुद्दीन ला रहे हैं अपनी आत्मकथा

बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके नवाज़ुद्दीन अब अपनी आत्मकथा लेकर आ रहे हैं. नवाज़ुद्दीन की अदाकारी का लोहा तो सारा बॉलीवुड मान चुका है.

उनके सामने कोई भी बड़ा कलाकार हो वे अपने काम से सबका दिल जीत ही जाते है और अदाकारी ऐसी कि सामने वाले कलाकार का कद अपने आप ही छोटा हो जाता है. किरदार कितना भी जटिल क्यों न हो वो अपनी प्रतिभा से उस किरदार को आसान बना ही देते हैं.

source: StarsUnfolded

नवाज़ ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है वो अपनी कड़ी मेहनत से ही किया है. इस बात को कोई झुठला नही सकता है. अब वे अपनी जिंदगी की इस कहानी को किताब के रूप में ला रहें हैं. द इन्क्रेडबल लाइफ ऑफ द ड्रामा किंग ऑफ इंडिया इस नाम से यह किताब आ रही है.

****यह भी पढ़ें****

सुनील ग्रोवर की फीस हुई दोगुनी और कपिल शर्मा की आधी

ग्लैमर वर्ल्ड की वो वुमन सैलेब्रटी जिन्होंने जिंदगी से मान ली हार

*****

इस आत्मकथा को पत्रकार रितुपर्णा घोष और नवाज़ के बीच हुई बातचीत के रूप में लिखा गया है. इस किताब में नवाज़ के साथ बीते कठिन वक़्त को बताया गया है. नवाज़ के अनुसार इस किताब पर काम 2 साल पहले ही शुरू हो गया था. जिसमे शुरू से अब तक के नवाज़ के जीवन को लिखा गया है.

source: dailymail

इस किताब में नवाज़ के बचपन को लिखा गया है उनके गाव में रहने से लेकर थिएटर करने का सफ़र फिर फिल्मो में आना इनके लिए परेशानी से गुजरना. नवाज़ के अनुसार उनके बारे में जो कोई नही जनता वो इस किताब को पढ़कर कई अनछुए पहलुओं को जान पायेगा.

नवाज़ की यह आत्मकथा द इन्क्रेडबल लाइफ ऑफ द ड्रामा किंग ऑफ इंडिया लगभग दो महीने में लांच हो जाएगी. नवाज़ की आने वाली  फिल्म बाबुमोशाई बंदूकबाज 25  अगस्त को रिलीज़ होने वाली हैं.

loading...
(Visited 38 times, 1 visits today)

Related posts:

हसीना के कारण रुका दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का शो
12 कट के साथ रिलीज़ होगी इंदु सरकार
अक्सर 2 में फिर दो एक्टर्स के बीच बोल्ड स्क्रीन शेयर करती दिखीं जरीन खान
शाहरुख़ प्रोड्यूस कर सकते हैं एक हॉरर फिल्म
बांग्लादेश की सनी लियोनी, जिसे देखकर आप होश खो बैठेंगे
क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' होगा बंद, जाने क्या है वजह
ऑस्कर में भारत की अधिकारिक एंट्री करेगा न्यूटन
सनी का एक और नया अवतार, देखें विडियो में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar