नो एंट्री में एंट्री देंगें अक्षय कुमार

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस बार अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा हैं’ से अपने फैन्स को खुश करने के लिए तैयार हैं, तो वहीं अक्षय जल्द ही एक मसाला एंटरटेनर फिल्म में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं. एक खबर की मानें तो अब सलमान की जगह अक्षय कुमार अनीस बज्मी की सुपरहिट एंटरटेनर फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वेल में नजर आएंगे.

दरअसल 2005 में आई अनीस बज्मी की सुपरहिट फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वेल में अक्षय कुमार को कास्ट किया जा सकता है. फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वेल में नई कास्ट होगी, जिसके लिए अक्षय कुमार से सलमान खान वाले कैरक्टर को निभाने के लिए बात की गई थी. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी और कास्टिंग पर काम चल रहा है.

साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ में सलमान खान के साथ-साथ अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, लारा दत्ता और सेलिना जेटली थे. इस फिल्म में हुई कॉमेडी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar