किस कारण नूतन ने मारा को-एक्टर को थप्पड़

नूतन ने मारा को-एक्टर को थप्पड़

फिल्म जगत में एक नाम हमेशा ही लिया जाता रहेगा जब उनका वक़्त था तब भी और जब वे इस वक़्त में नहीं है तब भी…. उस महान अदाकारा का नाम है “नूतन”. आज 4 जून को उनका जन्म हुआ था.

नूतन अपने समय की लगभग सभी अदाकाराओं में बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में उभर कर आई हैं.

जब नूतन अपने शिखर पर थी तब उनसे जुडी एक घटना सामने आई जिसमे उन्होंने अपने को एक्टर को थप्पड़ मार दिया था. यह किस्सा संजीव कुमार और नूतन के बीच का है.

नूतन के बारे में कहा जाता है कि वह सेट पर ज्यादा किसी से बात नहीं करती थी, उस समय संजीव कुमार के साथ उन्होंने एक फिल्म साइन की थी “देवी”. फिल्म से जुड़े होने के कारण नूतन और संजीव में अच्छे सम्बन्ध हो गये थे और वे एक दुसरे से खुल कर बात किया करते थे.

नूतन ने मारा को-एक्टर को थप्पड़

****यह भी पढ़े****

क्यूँ राम गोपाल वर्मा बनाना चाहते हैं अपनी बेटी को सनी लियॉन , देखें उनकी ये शोर्ट फ़िल्म

महेश बाबु की SPYDER के टीज़र ने 24घंटे में तोड़े रिकॉर्ड

*****

इस सम्बन्ध को कुछ लोगो ने अफेयर का नाम देकर उडा दिया. और इस बात को मीडिया ने भी काफी नमक-मिर्च के साथ उछाला.

नूतन के पति लेफ्टिनेंट रजनीश बहल थोड़े सख्त मिजाज़ थे उन्हें तो नूतन का फिल्मों में काम करना भी पसंद नही था पर नूतन की इच्छा के खातिर वे मान गए, ऐसे में नूतन और संजीव के रिश्तों की खबर जब उनके कानो तक पहुंची तो घर में तनाव के माहोल बन गये.

अब नूतन के लिए यह रोज की टेंशन बन गयी थी जिससे उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर पड़ने लगा. एक दिन जब नूतन सेट पर पहुंची तो उन्होंने संजीव कुमार को मीडिया से घिरा हुआ पाया नूतन को यह गलत फहमी हुई.

नूतन ने मारा को-एक्टर को थप्पड़

उन्हें लगा की पब्लिसिटी के चक्कर में संजीव कुमार उनके साथ अपना नाम जोड़ रहें हैं इस पर उन्होंने तीव्र प्रकिर्या देते हुए सभी के सामने संजीव कुमार में थप्पड़ जड़ दिया. उस समय संजीव कुमार को कुछ समझ नहीं आया और वहां मौजूद सभी लोग भी सन्न रह गये.

 

loading...
Skip to toolbar