ओह्ह ! तेरी : ये आदमी हुआ दूसरी बार प्रेग्नेंट , देने वाला है बच्चे को जन्म

आदमी हुआ प्रेग्नेंट, वाकई में य़ार मतलब कोई शब्द ही नही बचे इस खबर को सुनकर तो . भला ऐसा भी होता है कि कोई आदमी प्रेग्नेंट हो जाये फिर बच्चे को भी जन्म देने वाला हो . कसम से जब मैंने सुना इस खबर के बारे में तो मैं दंग ही रह गया और आप भी ज्यादा चौंकिए मत, ये ख़बर फ़िल्टर वाटर की तरह साफ़ क्यूँकि ये विज्ञान का कमाल है जो छोरी को छोरा और छोरा को छोरी बना सके है तो फिर एक आदमी के प्रेग्नेंट होवे की ख़बर तो छोटी होवे से.

ये विज्ञान ने तो प्रकृति के सारे नियम ही बदल दिए हैं वैसे तो बच्चे को जन्म देने का दायित्व तो मादा जीव का ही होता है पर अब विज्ञान की तकनीक ने इस नियम को बदल ही दिया है.

ओह्ह! तेरी : आदमी हुआ प्रेग्नेंट वो भी दूसरी बार , पढ़ें  ….

गे पिता होंगे ट्रिस्टन रीस और बिफ चाप्लॉ

Image Source : independent.co.uk

दरअसल ,  आदमी के प्रेग्नेंट होने का मामला अमरीका के ऑरिगन का है, जहां एक शख्स प्रेग्नेंट है और वह भी दूसरी बार. ट्रिस्टन रीस और बिफ चाप्लॉ नाम के गे पिताओं के लिए बड़ी खुशखबरी है.

Image Source : independent.co.uk

इस कपल में से ट्रिस्टन दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. वह अपने गे पति बिफ चाप्लॉ के बच्चे को जन्म देने वाले हैं.

Image Source : independent.co.uk

इससे पहले 2016 में उसका गर्भपात हो गया था. वर्ष 2016 में छह सप्ताह की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रिस्टन का गर्भपात हो गया था. इसके बाद इस कपल ने अपने जैविक बच्चे की उम्मीद छोड़ दी थी, लेकिन अब उनकी उम्मीद फिर से जाग गई है.

दो बच्चे पहले से ले रखें है गोद

Image Source : independent.co.uk

आपको बता दें कि इस गे कपल ने 2 बच्चों को गोद भी लिया हुआ है.  दरअसल साल 2011 में बिफ की बहन और उसके बॉयफ्रेंड के बीच विवाद के बाद इस गे कपल ने उनके बच्चों को गोद ले लिया था. अब ये गे कपल अपने जैविक कपल का इंतजार कर रहा है.

Image Source : independent.co.uk

दोनों ही नए मेहमान के आने की खुशखबरी से बेहद खुश है और बच्चे का इंतजार कर रहे हैं. हलांकि इसके लिए उन्हें काफी सावधानी बरतनी पड़ रही है.डॉक्टरों की निगरानी में ट्रिस्टन की देखभाल की जा रही है, ताकि इस बार किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न हो। उन्होंने अपनी फोटो भी शेयर की है.

सीख नहीं लोगे भैया दोस्ताना वाले दोस्तों से दूर ही रहिओ नहीं तो फिर अंजाम बिकट भैंकर है , धन्यवाद |

स्टोरी सोर्स : पत्रिका

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar