सोशल मीडिया ने फिर से एक क्रिकेटर को मार डाला

सोशल मीडिया पर कई बार लोगों के मरने की खबर वायरल होती है. इन वायरल ख़बरों को कई बार लोग सच मान लेते हैं और इसे और अधिक फ़ैलाने का काम करते हैं. हाल ही में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर के मरने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज उमर अकमलजैसे चेहरे वाले किसी इंसान को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीर शेयर करते हुए कुछ लोगों ने क्रिकेटर अकमल को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया.

cricket
source: twitter
यह भी पढ़ें: 

जब इस मौत की अफवाह ने विकराल रूप ले लिया तो उमर अकमल ने खुद एक विडियो पोस्ट किया और कहा कि वह बिल्कुल ठीक है, उन्हें कुछ नहीं हुआ है. यह महज एक अफवाह है. इस पर विश्वास ना करें. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से गुजारिश भी की कि उनकी ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रीट्वीट किया जाए ताकि यह अफवाह और अधिक ना फैले.

इस समय पाकिस्तान के लाहौर में हिंसा का दौर चल रहा है लोग धरणा प्रदर्शन भी कर रहे है. ऐसे में इस तरह की खबर वायरल होने से लोगों ने बिना सोचे ही  इसे सच मान लिया. उमर ने ट्वीट करके कहा, ‘मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं और 29 नवंबर को नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में खेलूंगा.

loading...
(Visited 14 times, 1 visits today)

Related posts:

अब फ्री में चलाएं फेसबुक , लांच हुआ नया फीचर
पोलार्ड को सोशल मीडिया पर क्यों सुनना पड़ रहीं हैं खरी-खोटी
एस श्रीराम ने समझाया स्पिन का ज्ञान - स्टीव स्मिथ
विराट और अनुष्का ने की साथ में एड की शूटिंग
रोहित का शॉट देखकर हैरान हो गये कप्तान विराट
सचिन ने दिया नज़फगढ़ के सुल्तान को BMW का तोहफ़ा
कोहली को मौका देने के चक्कर में चली गयी थी वेंगसकर की नौकरी
जीत के साथ दी आशीष नेहरा को विदाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar