23 सितंबर को खत्म होगी हमारी दुनिया, जानें वायरल सच

कोई आपसे कहे कि महज कुछ दिनों में हमारी दुनिया खत्म होने वाली है, तो पता नहीं आपके मन में कैसे अजीबोगरीब ख्याल आने लगते हैं. ऐसी ही एक अफवाह जोरों पर हैं कि 23 सितंबर को खत्म हो जाएगी हमारी दुनिया.

दरअसल ईसाई थ्‍योरी के आधार पर एक शोधकर्ता ने दावा किया  है कि दुनिया का अंत इसी माह होने जा रहा है. क्रिश्चियन रिसर्चर डेविड मीडे ने दावा किया है कि दुनिया के अंत होने की शुरुआत 23 सितंबर से होगी. इसके लिए यूट्यूब पर एक वीडियो भी जारी किया गया है.

आपको बता दें कि ये सभी दावे बुक ऑफ रेवेलेशंस के एक पैसेज के आधार पर किए जा रहे हैं, इस पैसेज में कहा गया है, “And there appeared a great wonder in heaven; a woman clothed with the sun, and the moon under her feet, and upon her head a crown of twelve stars”.

23 सितंबर को अमेरिका में हुए पूर्ण चंद्रग्रहण का 33वां दिन है. इसमें लिखा है, ‘ईसा मसीह केवल 33 साल जियें, बाइबल में भी Elohim का नाम 33 बार लिखा गया है’ इसलिए इस नंबर और दिन को काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है. दावा किया गया है कि Planet X, जो हर 3600 साल में सूर्य की परक्रिमा करता है, पृथ्‍वी के पास से होकर गुजरेगा.

हालांकि आपको बता दें कि नासा ने इन दावों को खारिज किया है. नासा में सीनियर साइंटिस्‍ट डेविड मोरिसन ने कहा कि इस तरह का कोई ग्रह नहीं है. 23 सितंबर को खत्म

loading...
(Visited 92 times, 1 visits today)

Related posts:

क्या चंद्रमा पर बियर बनाई जा सकती है ?
ओह्ह तेरी ! माउंट एवेरेस्ट से भी 3 गुना ऊँचा है ये पहाड़, जाने कहाँ...
मछली देगी आँख , दूर हो सकेगा लोगों का अंधापन : शोध
अब जीपीएस नहीं, यूरोप का गैलिलियो बताएगा सभी को रास्ता.....
ओह्ह तेरी, धरती पर भी है सूर्य, जानें कहाँ.....
म.प्र. पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कम्‍पनी लिमिटेड में निकली भर्ती शीघ्र करें आवेदन..................
ओह्ह तेरी ! दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी बनायेगी टेस्ला......
अल्कोहल के सहारे जीवित रह सकती हैं ये मछलियाँ , जाने

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar