siteswebdirectory.comपद्मावती विवाद, सुब्रमणियास्वामी ने दीपिका को बताया डच - Fadoo Post

नहीं थम रहा पद्मावती का विवाद, सुब्रमणियास्वामी ने दीपिका को बताया डच

अगर विवादित फिल्मों कि लिस्ट उठाई जाए तो शायद अभी पद्मावती का नाम सबसे ऊपर होगा. इस समय पद्मावती को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. एक तरफ जहाँ दीपिका ने इस विवाद में कहा है कि कोई भी इस फिल्म कि रिलीज़ को नहीं रोक सकता है. मुख्य किरदार पद्मावती में दिख रही दीपिका ने कहा है कि एक महिला के तौर पर इस फिल्म से जुड़ना मेरे लिए गर्व कि बात है.

 

वहीँ भाजपा के नेता सुब्रमणियास्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा है कि फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण हमें बदलाव पर भाषण दे रही हैं देश में बदलाव सिर्फ तभी आ सकता है जब वह अपने दृष्टिकोण से बदलाव लाएंगी.  यहाँ तक कि एक न्यूज़ चैनल पर दिए बयान में उन्होंने कहा कि एक डच महिला भारतीय पवित्रता पर कैसे सवाल उठा सकती है.

यह भी पढ़ें: 

दीपिका पादुकोण ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में भी इस बारे में कहा था. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ एक संस्था के प्रति जिम्मेदार हैं वो है सेंसर बोर्ड और हमे यकीन है कि फिल्म को रिलीज़ होने से कोई नही रोक सकता. इस फिल्म को लेकर हाल ही में रणवीर सिंह ने भी ट्विटर पर बयान दिया था जिस पर भी काफी विवाद हुआ था.

padmavati
source: twitter
यह भी पढ़ें: 

इन विवादों के बीच भी फिल्म के गाने रिलीज़ हो रहें हैं. और लोगों के द्वारा पसंद भी किये जा रहा है. इसलिए कहा जा सकता है कि फिल्म के चाहने वाले भी ज्यादा है और नचाहने वाले भी. इस फिल्म कि रिलीज़ पर सेंसर बोर्ड कि क्या प्रतिकिया होती है यह देखना है. फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.

loading...
(Visited 8 times, 1 visits today)

Related posts:

अरशद ने मेरे लिए इसे निभाना काफी आसान कर दिया : अक्षय कुमार
गोविंदा और डेविड कर सकते हैं फिर साथ काम
रेस 3 में सलमान और अमिताभ दिखायेंगे अपना जलवा
ड्रैगन के लिए घुड़सवारी सीख रहे रणबीर
इस ऑटो ड्राईवर ने दोहराई टॉयलेट एक प्रेम कथा
माहिरा ने किया काला चश्मा पर डांस, विडियो वायरल
2018 दिसम्बर में हो सकता है बॉलीवुड का ट्रिपल धमाका
पद्मावती का प्रमोशन रोका अगले साल तक टल सकती है रिलीज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar