#पद्मावती विरोधियों ने दी दीपिका की नाक काटने की धमकी

फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद का मंज़र बढ़ता ही जा रहा है. यहाँ तक कि संजय लीला भंसाली के विडियो द्वारा दी गयी सफाई के बाद भी लोग फिल्म की रिलीज़ नहीं होने देना चाहते. और अब तो करणी सेना ने दीपिका की नाक काटने की धमकी भी दे डाली है.

padmavati
source: patrika
यह भी पढ़ें: 

करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना द्वारा बनाये गये एक विडियो में उन्होंने कहा है कि वैसे तो राजपूत किसी महिला पर हाथ नहीं उठाते हैं लेकिन हम दीपिका के साथ वहीँ करेंगे जो लक्ष्मण ने शूर्पणखा के साथ किया था. इस तरह से देश में कई जगह इस फिल्म के विरोध के स्वर उठ रहे हैं.

source: prabhat khabar

फिल्म की रिलीज़ से पहले अब तक संजय लीला भंसाली और दीपिका के बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका हैं और यहाँ तक कि संजय लीला भंसाली के घर की सुरक्षा भी बढाई जा चुकी है. केन्द्रीय फिल्म प्रमाणक बोर्ड ने फिल्म को पास भी कर दिया है. बात तो यहाँ तक आ गयी है कि फिल्म रिलीज़ के दिन देशबंद का आह्वान भी किया गया है. जिस तरह इस फिल्म के विरोधी हैं उसी तरह से फिल्म के समर्थक भी हैं जो फिल्म की रिलीज़ को चाहते हैं.

इस फिल्म का जो विरोध हुआ उसके बाद संजय लीला भंसाली ने विडियो के द्वारा सफाई भी दी है कि फिल्म में खिलजी और पद्मावती के बीच कोई सम्बन्ध नहीं बताया है. और यह भी भंसाली ने साफ़ किया था कि यह एक ड्रीम सीन था जिसकी अफवाह उड़ाई गयी थी लेकिन फिल्म में ऐसा कोई भी द्रश्य फिल्माया नहीं गया है.

loading...
Skip to toolbar