घूमर के रंग में रंगी पद्मावती, पहला गाना लॉन्च

वर्तमान में बी वर्ल्ड में सबसे ज्यादा जिस फिल्म की चर्चा है वह है पद्मावती. हालाँकि सिर्फ बी वर्ल्ड में ही नहीं बल्कि विरोधों में भी पद्मावती की काफी गूँज है. यह फिल्म अपने ट्रेलर के रिलीज़ से पहले ही विवादों से काफी चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था.

यह भी पढ़ें: 1 दिसम्बर को छाएगा बॉक्स ऑफिस पर पद्मावती का गुरुर

आज इस फिल्म का पहला गाना घूमर लॉन्च किया गया है, जिसमे दीपिका का राजस्थानी रजवाड़ों का डांस देखने को मिलता है. इस गाने में दीपिका भारी भरकम आभूषणों को धारण किये हुए है. और बेहद खूबसूरत लहंगे में घूमर करते हुए नजर आ रही हैं. इस गाने को श्रेया घोषाल और स्वरुप खान ने अपनी आवाज़ से संवारा है और इसके राजस्थानी लिरिक्स भी स्वरुप खान ने ही लिखे हैं.

देखें विडियो:

घूमर एक तरह का राजस्‍थानी डांस फॉर्म हैं, जिसमें राजपूती महिलाएं एक साथ एक गोल घेरा  बना कर नाचती हैं. घूम-घूम कर किए जाने वाले इस डांस का कई पावन उत्‍सवों के मौके पर किया जाता है. जानकारी के अनुसार जब नई दुल्‍हन का स्‍वागत उसके ससुराल में किया जाता है, वह तब भी घूमर करती है.

यह भी पढ़ें: कपिल देव की बायोपिक में दिखेंगे रणवीर

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती, शाहिद महारावल रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखाई देने वाले हैं वहीँ इनके साथ अदिति राव हेयद्री और जिम सार्भ भी दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में रणवीर अपने लुक से पहले ही दर्शकों को उत्साहित कर चुके हैं अब बस 1 दिसम्बर को फिल्म के रिलीज़ का इंतज़ार है.

loading...
(Visited 31 times, 1 visits today)

Related posts:

परिणीति का गाना सुनकर जब सोई 'गोलमाल' टीम
असल जिंदगी में भी जासूस हैं रणबीर
अंदाज अपना अपना के लिए परेश रावल ने दिए ये दो नाम
शो मैन के RK studio में लगी आग, दमकल की गाड़ियाँ मौजूद
बिग बॉस 11 के पहले दिन ही हुए कई झगड़ें
सोशल मीडिया पर कॉमेंट के चलते इस एक्टर ने कराई शिकायत दर्ज
सुपरफ्लॉप फिल्म, निर्माताओं को हुआ था 1,200 करोड़ रुपये का घाटा
कुछ पत्रकारों ने देखी पद्मावती, अर्नब ने बताया बड़ी श्रद्धांजलि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar