पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस जो हैं भारत में फेमस

बॉलीवुड में पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस आने के बाद उनकी मदमस्त अदाओं और खूबसूरती ने लाखों दिलों पर अपना कब्ज़ा कर लिया है. पाकिस्तान की कई हीरोइनें बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं. आज हम आपको बताने वाले हैं पाकिस्तानी हॉटेस्ट एक्ट्रेसेस, जो हैं भारत में फेमस.

माहिरा हाफिज़ खान

माहिरा एक पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं. वह मुख्य रूप से ‘हमसफर’ नामक धारावाहिक के कारण जानी जाती हैं. माहिरा बॉलीवुड में सुपरस्टार शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ से डेब्यू कर चुंकी हैं.

 

वीना मलिक

वीना बॉलीवुड फिल्‍म ‘दाल में काल’’ में नजर आयीं थी. वीना ने अपनी बोल्ड अदाओं से लाखों लोगों को दिवाना बना दिया. फिल्म की बात हो या फिर फोटोशूट की उनके फैन्स उनकी हर अदा के दीवाने हैं.

 

सोमी अली

1993 में ‘अंत’ फिल्‍म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्‍तानी अभिनेत्री सोमी अली सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

मावरा होकेन

पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस

मावरा फिल्म ‘सनम तेरी कसम’ में अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ नजर आई थी. 23 साल की मावरा की एक और खासियत है कि उनकी एज में कोई भी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है.

सारा लॉरेन

फिल्म ‘मर्डर 3’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा लॉरेन ने बोल्ड सीन के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है. अपने बोल्ड रोल की बदौलत सारा को काफी लोग पहचानने लग गए हैं.

loading...
(Visited 25 times, 1 visits today)

Related posts:

भारत ने रचा इतिहास, 104 उपग्रहों का सफल लांच
अमेरिका , भारत के लिए चीन की ये कूटनीति पड़ेगी भारी
फेसबुक पर किया कमेंट तो मिली मौत की सज़ा , पाकिस्तान की अदालत का फ़ैसला
भारत-चीन तनाव : गृहमंत्री के घर हुई सर्वदलीय बैठक, सभी ने राष्ट्रीय एकता परदिया जोर
अमेरिका में पाक का बैंक हुआ बैन, इतने का लगा जुर्माना
कानपुर में मिले I Love Pakistan लिखे गुब्बारे
मोहम्मद सिराज के आंसू निकले राष्ट्रगान के समय, लोग बोले ये
आटोमेटिक दरवाजों के साथ आज से चलेगी स्वर्ण शताब्दी ट्रेन

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar