शादी में जब पाकिस्तानी दूल्हे ने ली WWE स्टाइल में शानदार एंट्री…..

आज तक आपने दुल्हे को अपनी बारात में कई अंदाज से एंट्री लेते हुए देखा होगा, जैसे कि घोड़े पर सवार होकर या बग्गी पर बैठ कर. पर क्या आपने कभी किसी दुल्हे को WWE रेसलर के थीम साॅन्ग पर एंट्री लेते हुए देखा हैं.ऐसा ही कुछ पाकिस्तान में एक शादी में देखने मिला. पाकिस्तानी दूल्हे ने ली WWE स्टाइल में एंट्री….

जब दूल्हे ने अपनी शादी में कुछ अलग अंदाज में दिखने के लिए शानदार तरीके से एक थीम साॅन्ग पर एंट्री लेकर किया हैं. जिसका वीडियो सोशल नेटवर्किंग साईट पर ख़ूब वायरल हो रहा हैं.

दरअसल हम बात कर रहे हैं लाहौर के किचू अहमेर की जिन्होंने WWE रेसलर ट्रिपल एच के थीम साॅन्ग पर वेन्यू में एंट्री लेकर सबको अचंभित कर दिया.

**** ये भी पढ़ें ****

यहाँ हुई अनोखी शादी, बारातियों को हेलमेट पहनाकर किया स्वागत

होली पर केमिकल रंगों से रहें सावधान, ऐसे करें अपनी स्किन का बचाव ….

हाईकोर्ट में ट्रांसलेटर के पदों की भर्ती, 04 अप्रैल से पहले करें आवेदन …..

****************

इस शादी को खास बनाने के लिए किचू ने एक मोक रिंग भी बनवाया था. जिसमें रस्सियों की जगह माला का इस्तेमाल किया गया था.किचू ने शादी में बिलकुल ट्रिपल एच की स्टाइल में एंट्री ली. उनके कंधो पर चैम्पियनशिप बेल्ट थी वहीं ट्रिपल एच के स्टाइल में पानी की बोतल का इस्तेमाल किया गया.

यह शादी पाकिस्तान के लाहौर में हुई एवं किचू अहमेर इस अंदाज के चलते वह पाकिस्तान की मीडिया में छा गए.

पाकिस्तानी दूल्हे ने ली WWE स्टाइल में एंट्री…

 आप भी देखें ये विडियो

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar