siteswebdirectory.comमाँ-बाप, बेटा-बेटी, बीबी यहाँ लो किराये पर..... - Fadoo Post

माँ-बाप, बेटा-बेटी, बीबी यहाँ सब लो किराये पर…..

आपने अब तक गाड़ी , घर , और कपड़ों जैसे अन्य कई सामानों को किराये से लेते या देते हुए सुना होगा, पर क्या आपने कभी माँ , बाप , बीबी बच्चे किराये से देते देखा या सुना हैं. सुनने में भले ही अजीब लग रहा हो पर ये सच है इस दूनिया मे एक जगह ऐसी भी है जहाँ आप अपना परिवार किराये पर ले सकते हैं. 

माँ-बाप, बेटा-बेटी, बीबी यहाँ लो किराये पर…..

दरअसल हम बात कर रहे हैं जापान की. जहाँ एक वेबसाइट से जापान के लोग माँ-बाप या बीबी-बच्चे किराये से ले सकते हैं. यदि आप अकेले हो तो इस वेबसाइट के जरिए आप आपकी इच्छानुसार मेल या फीमेल दोस्त उपलब्ध करा सकते हैं. इस वेबसाइट पर आपको प्यार करने वाले माँ-बाप और बीबी भी किराये पर मिल सकते हैं. यहाँ तक की इस वेबसाइट से आप अंडरगार्मेंट्स भी किराए पर ले सकते हैं.

माँ-बाप, बेटा-बेटी, बीबी यहाँ लो किराये पर
Image Source : cdc.gov

**** ये भी पढ़ें ****

इस महिला ने 60 की उम्र में सिखा कंप्यूटर, और अब 81 की उम्र ने बना डाला iphone App

टैक्स भरने में सलमान नंबर 1 , करण जौहर एकमात्र डायरेक्टर

ये हैं दुनिया के सबसे खुबसुरत पप्पी, जो आपको अपना दीवाना बना देगें….

****************

माँ-बाप, बेटा-बेटी, बीबी यहाँ लो किराये पर…..

इस वेबसाइट का नाम रेंटएवाइफओट्टावा डॉट कॉम है जिस पर अंडरगार्मेंट्स से लेकर मां-बाप, बीवी सभी को किराये पर ले सकते हैं. जापान की ये वेबसाइट ग्राहकों को सुविधाएं देने के साथ-साथ अच्छी रकम भी वसूल रही है. रेंटएवाइफओट्टावा डॉट कॉम नाम की वेबसाइट अत्याधिक तेजी से लोकप्रिय होती जा रही हैं.

Image Source : clipartkid

यदि आप घर पर बोरियत महसूस कर रहे है तो इस वेबसाइट से आप किराए पर बच्चे भी ले सकते हैं. यदि आपके पास समय नही है और आपको बच्चों का होमवर्क कराना है, तो ये वेबसाइट आपको होमवर्क करने वाले व्यक्ति भी किराये से दे सकती है.

loading...
(Visited 666 times, 2 visits today)

Related posts:

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar