परिणीति का गाना सुनकर जब सोई ‘गोलमाल’ टीम

बॉलीवुड में एक्शन , डांसिंग के बाद एक और चीज़ बॉलीवुड सलेब्रस अपना तो वह सिंगिंग . आज हर कोई सिंगिंग में  अपना हाथ आजमा रहा है . हाल ली में बॉलीवुड अभिनेत्री ने भी एक गाना डेब्यू किया है जो की काफ़ी लोकप्रिय हो रहा है. परिणीति का गाना सुनकर जब सोई ‘गोलमाल’ टीम 

परिणीति का गाना सुनकर जब सोई ‘गोलमाल’ टीम , पढ़ें आगे

परिणीति चोपड़ा  ने  यह गाना उनकी  अपकमिंग मूवी  फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ के लिए गया है . ‘माना के हम यार नही’  आज ही रिलीज हुआ है। जो लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा इसे  Youtube पर अब तक 3 लाख 23 हज़ार 5 सौ 46 पर देखा जा चूका .

अपने डेब्यू गाने  के लिए परिणीति  सुबह से ही इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं। हर कोई परिणीति की आवाज का दीवाना हो गया है।

लेकिन परिणीति ने जब गोलमाल टीम को अपना यह गाना सुनाया तो पूरी टीम को नींद आ गई। अजी ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद अजय देवगन कह रह हैं।


अजय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि परिणीति का गाना सुनकर हम सबको नींद आ गई, लेकिन परी अपना गाना बार-बार सुन रही है। यह दसवीं बार है जब वो अपना गाना सुन रही है।
इस तस्वीर में अजय देवगन के अलावा फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी, अभिनेता नील नितिन मुकेश, जॉनी लीवर, कुणाल खेमू, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं परिणीति फोन में अपना गाना सुनती दिख रही हैं।

हालांकि यह महज मजाक था जो अजय देवगन और गोलमाल की पूरी टीम परिणीति के साथ कर रही है। आपको बता दें परिणीति इस बार करीना की जगह गोलमान का हिस्सा हैं। फिल्म में तब्बू भी हैं। लंबे समय बाद तब्बू कॉमेडी फिल्म से वापसी कर रही हैं। गोलमाल की टीम में इस बार जॉनी लीवर भी हैं।

सिंगिंग में परिणीति की कजिन प्रियंका चौपड़ा भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं और उन्होंने international pop सिंगर पिट बुल के साथ भी गया था इनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा,  श्रद्धा कपूर और हाल ली में आलिया भट्ट ने भी सिगिंग में अपना हाथ आजमाया है.

loading...

Rajdeep Raghuwanshi

नमस्ते , मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हूँ और मुझे एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और ह्यूमर पर लिखना पसंद है !

Skip to toolbar