प्रकाश राज ने बताया पीएम मोदी को उनसे भी अच्छा एक्टर

अपने नकारात्मक किरदारों से मशहूर प्रकाश राज ने पीएम मोदी के खिलाफ अपना मुह खोला है और आलोचना करते हुए उन्होंने मोदी को खुद से भी अच्छा एक्टर बताया है. प्रकाश राज ने दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें गालियाँ देने वालो को पीएम मोदी द्वारा फॉलो करने को लेकर रोष जताया.

यह भी पढ़ें: 

 

 

 

रविवार को Democratic Youth Federation of India (DYFI) के 11वें राज्य सम्मेलन के उद्घाटन पर प्रकाश राज ने कहा कि अभी भले ही गौरी लंकेश के हत्यारे खुले घूम रहे हो लेकिन गौरी की मौत को कई लोगो ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेट किया था. हम सभी यह जानते है की वो लोग कौन थे और किस मानसिकता के थे.

कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं और सबसे खतरनाक यह है कि ऐसे लोगो को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फॉलो भी किया जाता है. यह देश पता नहीं किस और बढ़ रहा है.

यह भी पढ़ें: 

उन्होंने यह भी कहा कि गौरी लंकेश की मौत पर जश्न मनाने वाले और उन्हें सोशल मीडिया पर गाली देने वालों के खिलाफ मोदी की यह ख़ामोशी का मतलब उन्हें छूट देना ही है. प्रकाश राज और महिला पत्रकार गौरी लंकेश काफी समय से एक दुसरे को जानते थे.

loading...
Skip to toolbar