जाने क्यों बताया इस लड़की ने खुदको पीएम मोदी की बेटी

पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी को लेकर कुछ दिनों पहले बातें सामने आई थी। इस बार उनकी बेटी को लेकर एक बात सामने आई है। साउथ की एक एक्ट्रेस ने कहा है कि वह पीएम मोदी की बेटी है और ये बात इस एक्ट्रेस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबके सामने कही।

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं पीएम मोदी की बेटी हूं और वह मेरे डैड हैं।

पीएम मोदी की बेटी

साउथ इंडियन फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस अवनि मोदी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े अपने रिश्तों के बारे में बताया।

आपको बता दे अवनि मोदी का जन्म गुजरात के गांधीनगर में हुआ था. अवनि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन स्कूल या कॉलेज में अपने एक्टिंग को लोगो से सामने लाकर उनका दिल नही जीत पाई।

******यह भी पढ़े****

राजामौली के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में आमिर , दीपिका के कुछ तरह होंगे किरदार , देखें स्केच

छोटे परदे की हिट सलोनी उर्फ़ गंगूबाई कर रही है री-एन्ट्री

फिल्म ‘रोबोट 2.0’ के कई शूट हुए कम्पलीट , साल के अंत तक होगी रिलीज़

****

यही वजह रही कि एक बार कॉलेज में एक स्क्रिप्ट राइटर ने अवनि से कहा था कि एक्टिंग की बात तो बहुत दूर, तुम्हें तो एक्टिंग का ‘ए’ भी नहीं आता।

उन दिनों अवनि का जादू अपने स्कूल और कॉलेजों पर नही चला लेकिन आज तमिल फिल्म इंडस्ट्रीज में अपनी एक्टिंग से गुजरात के नाम का डंका बजा रही हैं।

पीएम मोदी की बेटी

हाल ही में अवनि ने एक बात का जिक्र और बताया था- एक बार मैं फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में बेंगलुरु गई थी. यहां प्रेस कांफ्रेंस में अंग्रेजी अखबारों के भी कई जर्नलिस्ट आए थे और सभी बार-बार एक ही सवाल पूछ रहे थे,‘मिस मोदी, क्या नरेंद्र मोदी से आपका कोई फैमिली रिलेशन है? क्या नरेंद्र मोदी आपके रिश्तेदार हैं?’

इतने सारे सवालों के बाद  इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि ‘नरेंद्र मोदी मेरे सगे तो नहीं, लेकिन उससे भी बढ़कर हैं। मैं नरेंद्र मोदी की बेटी हूं। अकेली मैं ही नहीं, बल्कि गुजरात में जितनी भी लड़कियां हैं, वो नरेंद्र मोदी की बेटी समान हैं।

loading...
Skip to toolbar