स्कूल में था प्रभास का पहला क्रश

देश-विदेश में बाहुबली के नाम से मशहूर प्रभास आज अपना 38वा जन्मदिन मना रहे हैं. बाहुबली के बाद प्रभास के सामने रिश्तों की लाइन लग गयी थी और हाल ही में उनका नाम अनुष्का शेट्टी के साथ भी जुड़ा है. लेकिन प्रभास का क्रश तो कोई और ही रही है.

source: tollywoodcinema
यह भी पढ़ें: 

प्रभास के बताये अनुसार उनका पहला क्रश उनकी स्कूल टीचर थी. जिन्हें देखकर वो पढाई तक भूल जाया करते थे. हाल ही में अनुष्का के साथ रिश्तों के बारे में उन्होंने कहा कि वो और अनुष्का काफी सालों से फॅमिली फ्रेंड हैं और इस तरह की खबरों से कभी कभी वो खुद ही सोचते हैं कि हमारे बीच कुछ है क्या?

source: bollywood life

इस समय प्रभास मोस्ट एलिजिबल बैचलर है. बाहुबली के समय ही वो लगभग 6000 लड़कियों के रिश्ते ठुकरा चुके थे. प्रभास ने करीब 600 दिनों तक शूटिंग की और बाहुबली फ्रैंचाइजी को अपने जीवन के 5 साल समर्पित किए. फिल्म ‘बाहुबली’ के लिए प्रभास ने बहुत अधिक वजन बढ़ाया. प्रभास को वांछित परिणाम पाने के लिए हर दिन 40 उबले हुए अंडे खाने पड़ते थे.

source: twitter
यह भी पढ़ें: 

बाहुबली ने प्रभास को एक नयी ऊंचाई दी है उनकी फैन फॉलोविंग दुनिया भर में हो चुकी है. बाहुबली के लिए प्रभास का 5 साल का समय देना उनके काम के प्रति सजगता को दिखाता है. अब प्रभास फिर से धमाकेदार परफॉरमेंस के लिए तैयार हैं उनकी अगली फिल्म साहो की शूटिंग जारी है जिसमे श्रद्धा कपूर उनके साथ दिखाई देंगी.

loading...
Skip to toolbar