प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए इस नवविवाहित जोड़ें ने कर दी सारी हदें पार

कई लोग अपनी शादी में कुछ अलग करने की सोचते हैं. लेकिन अब तो शादी से पहले ही प्री-वेडिंग फोटोशूट में भी लोगों ने सारी हदें पार करना शुरू कर दिया है. प्री- वेडिंग फोटोशूट में कई कपल किसी खूबसूरत जगह पर सुंदर कपड़ों में तस्वीरें खिंचवाते हैं. आज हम आपको ऐसे कपल के बारे में बताने वाले हैं जिसने प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए सारी हदें पार कर दी.

दरअसल हम बात कर रहे हैं, नीदरलैंड में रहने वाले एक नवविवाहित जोड़े की जो अपने प्री-वेंडिग शूट में कुछ अलग करवाना चाहता था. इसके लिए दोनों ने काफी सोचा और तभी उनकी मां ने एक आइडिया दिया. जो दोनों को पसंद आया और उन्होंने माँ के कहे अनुसार शूट करवाए.

आपको बता दें कि माँ के आईडिया से दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट के वक्त ऐसा शूट करवाया जैसे वो दोनों यौन क्रियाएं कर रहे हों. इस फोटोशूट में दुल्हा जंगल में एक पेड़ के पास खड़ा है और दुल्हन बैठी हुई है. दोनों की तस्वीर ऐसी खींची गई है कि उसे देखकर किसी को भी धोखा हो जाएगा. इस कपल की ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है और लोगों को सबसे ज्यादा हैरानी ये जानकर हो रही है कि ये आइडिया उनकी मां का था.

इस फोटोशूट के वायरल हो जाने पर फोटोग्राफर माइकल क्लूस्टर ने कहा, ‘मैं नहीं चाहता था कि तस्वीर में ज्यादा कुछ दिखे लेकिन साथ ही तस्वीर मजेदार भी दिखानी थी. अगर लोगों को इस तस्वीर में कुछ गलत लग रहा है तो फिर वो आज भी नब्बे के दशक में जी रहे हैं’.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar