मैं शाहरुख़ खान बनना चाहती हूँ- प्रेरणा अरोरा

काफी समय पहले एक फिल्म आई थी मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूँ. पर ये कोई फिल्म का टाइटल नहीं है दरअसल फिल्मकार प्रेरणा अरोरा का यह कहना है कि वे अपनी फील्ड में शाहरुख़ खान बनना चाहती हैं.

महिला प्रोडूसर प्रेरणा क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट चलाती हैं और अभी वे अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट – एक प्रेम कथा के प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं. इससे पहले अक्षय के साथ वो अवार्ड फिल्म रुस्तम में भी कार्य कर चुकी हैं और अक्षय के साथ ही वे एक और फिल्म पेडमेन लाने वाली हैं.

 

प्रेरणा एक महिला प्रोडूसर हैं तो कहानियां चुनते समय इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि उनकी फिल्मों में महिलाओं की समस्याओं, सकारात्मक सोच सहित समाज और देश के विकास पर बात की जाए.

****यह भी पढ़ें****

SPYDER का पहला सिंगल ट्रैक रिलीज़ महेश बाबु का स्मार्ट अवतार

इस बार शाहरुख और सलमान टकराएंगे छोटे पर्दे पर

******

प्रेरणा का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में गंभीरता से काम करने वालों के लिए बहुत काम है. इसके आगे वो सैफ-अमृता की बेटी सारा खान और सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ शूट करने वाले हैं और साथ ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म परमाणु बना रहे हैं.

प्रेरणा का कहना है कि वे शाहरुख खान के वर्किंग स्टाइल से प्रभावित हैं. और उन्हें शाहरुख़ के साथ फिल्म भी बनाना है. वो अगले कुछ सालों में नंबर 1 के पायदान पर पहुंचना चाहती हैं.

अगर मौका मिलता है तो उनकी कंपनी क्रिअर्ज, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन और शाहरुख़ की रेड चिलीज एक साथ मिलकर कोई काम करेंगे. अपने कार्य क्षेत्र में वो शाहरुख़ खान बनना चाहती हैं.

loading...
Skip to toolbar