प्रियंका चोपड़ा नहीं कर पाएंगी फिल्म ‘गुस्ताखियां’

अमृता प्रीतम और साहिर लुधियानवी की लव स्टोरी पर बनने वाली फिल्म ‘गुस्ताखियां’ में अमृता प्रीतम का रोल निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म को नहीं कर रहीं हैं. पहले अफवाह फैल रही थी कि फिल्म ‘गुस्ताखियां’ में को-प्रोडयूसर ना बन पाने की वजह से प्रियंका ने फिल्म से किनारा कर लिया है, लेकिन उनकी माँ ने  इन अफवाहों पर बोलते हुए फिल्म न करने की वजह बताई.

दरअसल संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुस्ताखियां’ में प्रियंका चोपड़ा अमृता प्रीतम का रोल निभाने वाली थी, लेकिन इस फिल्म को प्रियंका नहीं कर रही हैं. बताया जा रहा था कि को-प्रोडयूसर ना बन पाने की वजह से प्रियंका ने फिल्म छोड़ी हैं लेकिन उनकी माँ मधु चोपड़ा ने साफ कर दिया कि भंसाली और प्रिंयका के शेड्यूल में तालमेल नहीं होने की वजह से प्रिंयका यह फिल्म नहीं कर रही हैं.

मधु चोपड़ा ने अफवाहों पर बोलते हुए कहा, ‘फिल्म को को-प्रोड्यूस करने की बात है तो वो बाद में आएगी, फिलहाल इस फिल्म को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है’. फिल्म के बारे मधु चोपड़ा कहती हैं कि, ‘यह बेहद अच्छा प्रोजेक्ट है जिसपर भंसाली फिल्म बना रहे हैं. भंसाली जैसे निर्माता ही इस कंटेंट के साथ जस्टिस कर सकते हैं’.

 

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar