पद्मावती का प्रमोशन रोका अगले साल तक टल सकती है रिलीज़

विवादों के बीच घिरी फिल्म पद्मावती की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. यही नहीं फिल्म की रिलीज़ अगले साल तक होने की उम्मीद जताई जा रही है. इस खबर को फैलते देर नही लगी. फिल्म के सपोर्ट में उतरे फैन्स के लिए यह बुरी खबर है. फिल्म कि रिलीज डेट आगे खिसकाए जाने के जहां तक कारणों का सवाल है तो बताया जा रहा है कि कागजी कार्रवाई और इसके थ्रीडी वर्जन का काम पूरा नहीं हो पाने के चलते ऐसा किया गया है.

padmavati
source: fadoopost
यह भी पढ़ें: कुछ पत्रकारों ने देखी पद्मावती, अर्नब ने बताया बड़ी श्रद्धांजलि

केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने IFFI में कहा कि हम बाकि बची प्रकिया को जल्द से जल्द पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. बातचीत करके हल निकलना होगा बजाय बहस करने के. फिल्म से जुड़े विवाद में राजपूत समाज द्वारा यह कहा जा रहा है कि फिल्म में पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच दृश्य दिखाए गये हैं जबकि फिल्म की स्टारकास्ट सहित संजय लीला भंसाली भी इस बात का विरोध कर चुके हैं.

source: patrika

इस फिल्म के विरोध में कई राजनेता भी शामिल हो चुके हैं. इस फिल्म के सम्बन्ध मे दीपिका और संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने जैसी बातें भी सामने आ चुकी हैं. वहीँ इस फिल्म को कई राज्य बैन भी करने की धमकी दे चुके हैं और तो और शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश की धरती पर इस फिल्म की रिलीज़ के लिए मना कर चुके हैं.

loading...
Skip to toolbar