पीवी सिन्धु ने बताया एयरलाइन्स स्टाफ ने की बदसलूकी

बैडमिंटन स्टार पीवी सिन्धु के साथ फ्लाईट में बदसलूकी का मामला सामने आया है इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. सिंधु के साथ ये घटना मुंबई की यात्रा के दौरान घटी. रियो ओलिंपिक में सिल्वर मैडल जीतने वाली सिंधु ने इस मुद्दे को उठाते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘मैं क्षमा चाहती हूं, लेकिन मेरी मुंबई की ये यात्रा बहुत बुरी रही. उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं जब 6E 608 फ्लाइट से मुंबई की यात्रा पर थी तो ग्राउंड स्टाफ के मेंबर का व्यवहार मेरे प्रति बहुत ही बुरा और खराब था. सिंधु ने अपनी पोस्ट में इसका नाम अजितेश बताया है.

 

एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा की ग्राउंड स्टाफ के अजितेश का बर्ताव उनके साथ अच्छा नहीं था. जब एयर होस्टेस आशिमा ने उन्हें अच्छे बर्ताव की सलाह दी तब भी उनका बर्ताव वैसा ही था. उन्होंने एक ट्वीट में में कहा कि ज्यादा जानकारी के आशिमा से बात करें वह आपको विस्तार से जानकारी बताएगी.

 

वहीँ एयरलाइन्स ने अधिकारिक बयान में कहा है कि सिंधु का सामान तय सीमा से अधिक था और सीट के ऊपर वाले वक्से में भी फिट नहीं हो रहा था। जिसपर इयरलाइंस ने सिंधु को जानकारी दी की उनका सामान एयरक्राफ्ट के कार्गो में रखा जाएगा। ऐसी स्थिति में सभी यात्रियों के साथ ऐसा किया जाता है.

यह भी पढ़ें: 

यह पहली बार नहीं है जब किसी स्पोर्ट्स पर्सन के साथ एयरलाइन्स में ऐसा व्यवहार हुआ हो इससे पहले भी सचिन तेंदुलकर और हरभजन सिंह ब्रिटिश एयरवेज और जेट एयरवेज के खिलाफ नाराज़गी व्यक्त कर चुके हैं.

loading...
Skip to toolbar