रहनुमा से भिड रहें हैं अक्षय कुमार, जाने खबर

रहनुमा से भिड रहें हैं अक्षय कुमार

शाहरुख़-अनुष्का स्टारर रहनुमा और अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा एक ही दिन रिलीज़ हो सकती है। जिससे बॉलीवुड में एक और बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है।

Related image

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ की रिलीज की शुरुआती तारीख 2 जून रखी गई थी, लेकिन बाद में इसे एक महीने आगे खिसका दिया गया है। इस तरह अब यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

****यह भी पढ़े****

अर्जुन कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड का हुमा से क्लैश

परिणीति का गाना सुनकर जब सोई ‘गोलमाल’ टीम

रिलीज डेट को आगे ले जाने का सबसे बड़ा नतीजा यह निकला है कि अब इस फिल्म की टक्कर शाहरुख-अनुष्का शर्मा की फिल्म से होगी, जिसका अस्थाई शीर्षक ‘रहनुमा’ रखा गया है। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ को आगे क्यों खिसकाया गया है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि रिलीज को आगे ले जाने के पीछे फिल्म पर ‘चैम्पियन ट्रॉफी’ के मैच का असर का डर हो सकता है, जो 4 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाएंगे।

रहनुमा से भिड रहें हैं अक्षय कुमार

Image result for srk rahnuma

वहीं दूसरी ओर ‘रहनुमा’ के वल्र्डवाइड राइट्स एनएच स्टूडियोज को 125 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। मुंहमांगी रकम पर वितरण अधिकार बिक जाने और चर्चाओं में आ जाने के बाद इम्तियाज अली के डायरेक्शन वाली इस फिल्म के लिए हिट होना और मोटी कमाई करना एक तरह से जरूरी हो गया है।

लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट रहनुमा के रिलीज डेट से क्लैश होने से न सिर्फ इम्तियाज की मुश्किलें बढ़ गई हैं, बल्कि शाहरुख के सामने भी चुनौतियां है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जब दो बड़ी फिल्में 11 अगस्त को एक साथ रिलीज होंगी, तो बॉक्स ऑफिस पर किसका कब्जा होगा- खिलाड़ी कुमार का या फिर बादशाह शाहरुख का।

loading...
Skip to toolbar