सावन आया है गीतों की बहार लाया है

मौसम की तरफ यदि गौर किया जाए तो यह समझा जा सकता है की मानसून आ चुका है मतलब कि सावन आया है और गीतों की बहार लाया है. बारिश के ऐसे मौसम में पुराने गीतों की बात ही कुछ और होती है.

ऐसे मौसम में गरम गरम चाय और दूर रेडियो से आती हुई गानों की आवाज माहौल को और अधिक खुशनुमा बना देता है. जब बारिश का मौसम लगता है तो इन गीतों को सुनने का आनंद ही कुछ और होता है.

****यह भी पढ़े****

अजय इलियाना का मेरे रश्के कमर

यह गाना निकला यूट्यूब पर सबसे आगे

*****

प्यार हुआ इकरार हुआ

राज कपूर नरगिस का यह फेमस गाना भी बारिश के माहौल में ही फिल्माया गया था. इस गाने को सुनकर मन में बारिश में भीगने की चाहत और रोमांस दोनों जाग उठता है.

एक लड़की भीगी भागी

किशोर कुमार और मधुबाला अब और क्या कारण चाहिए इस गाने को पसंद करने के लिए. बारिश का यह गाना भी काफी पोपुलर हुआ था और अभी सुनने पर भी यह फील देता है की काश किसी लड़की की गाडी ऐसी बारिश में खराब हुई हो.

कोई लड़की है

बच्चो के बीच बारिश का यह गाना बहुत पोपुलर है शाहरुख़ माधुरी और करिश्मा की इस तिकड़ी के गाने में बच्चे जितने रोमांच से भरे होते हैं आज इस गाने को देखकर भी यही मस्ती वाला फील आता है और इसी तरह बारिश में मस्ती करने का मन करता है.

सावन आया है

चाइना में होती है ब्रा स्टडी, डिग्री भी मिलती है

टिप टिप बरसा पानी

रवीना की मोहक अदाओं से भरा यह गाना आज भी पानी में आग लगा देता है. कितना भी पुराना हो जाए लेकिन इस गाने को सुनने पर हर किसी का मन अपने प्यार के साथ पानी में नाचने का दिल करने ही लगता है.

बरसो रे मेघा

गुरु फिल्म में ऐश्वर्या का यह गाना पानी बरसने पर यह संकेत तो दे ही देता है कि मेघा बरसने लगे हैं. इन्ही को सुनकर बदलो से आस और बढ़ जाती है.

loading...
(Visited 72 times, 1 visits today)

Related posts:

रोबोट 2.0 के लिए चल रही कड़ी मेहनत, देखें विडियो
अक्षय ने बर्थडे पर दिया फैन्स को गोल्ड गिफ्ट
अक्षय और सैफ फिर दिखेंगे साथ साथ
धूम 4 में शाहरुख़ के नाम की चर्चा जोरों पर
#birthdayspecial जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने ऐश्वर्या को बुलाया लंच पर...
नो एंट्री में एंट्री देंगें अक्षय कुमार
शादी में दिखा बच्चन फॅमिली का ट्रेडिशनल अंदाज
अक्षय के ऐसा करने पर अमिताभ हुए शर्मिंदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Skip to toolbar