सुपरस्टार रजनीकांत की फ़िल्म ‘काला करिकालन’ का फर्स्ट लुक जारी

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की पिछली फिल्म कबाली की शानदार सफलता मिली थी पर अब रजनीकांत के फैन्स को जबदरस्त ख़ुशी की बात सुनने मिली है पहली ये कि सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म ‘रोबोट 2.0 ‘ अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी और दूसरा एक और फ़िल्म रजनी प्रशंसको को देखने मिलेगी जिसका आज फर्स्ट पोस्टर लांच हुआ.

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘Kaala Kalikaalan’ है जिसका का फर्स्ट लुक जारी हो चुका है.

फिल्म ‘ Kaala Kalikaalan ’ का पोस्टर रिलीज हो गया और यह तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषाओं में बनाई जा रही है. काला करिकालन फिल्म की शूटिंग 28 मई से शुरू होगी, जो मुंबई के डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित है.

फ़िल्म का पोस्टर लांच होते ही यह ट्विटर पर #kaala , #kaalafirstlook ट्रेंड कर रहा है.  फ़िल्म का पोस्टर  ब्लैक बैकग्राउंड पर आधारित है पहले पोस्टर में ब्लैक बैकग्राउंड के साथ रेड कलर में रजनीकांत का वन साइड फेस नज़र आ रहा है जिस पर रेड कलर में फ़िल्म का टाइटल दिखा है वहीँ दूसरे पोस्टर में रजनीकांत के चेहरे का एक्सप्रेशन में गुस्से में नज़र आ रहे हैं.

रजनीकांत के साथ दिखेंगी हुमा कुरैशी

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ इस बार हुमा कुरैशी परदे साझा कर रही हैं . इनसे पहले फ़िल्म के लिए विद्या को प्रस्ताव भेजा गया था पर अंत में हुमा कुरैशी को ही चुना गया .

दामाद धनुष  कर रहे हैं फ़िल्म का निर्माण

सुपरस्टार रजनीकांत

फ़िल्म का निर्माण रजनीकांत के दामाद धनुष अपने होम प्रोडक्शन  ‘वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड’ से कर रहे हैं . फिल्म कबाली को डायरेक्ट करचुके रणजीत ही इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और संतोष नारायण इस फिल्म में संगीत देंगे.

बाहुबली (प्रभास ) ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा

सुपरस्टार रजनीकांत

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar