कोई अपनी सेहत से न करे खिलवाड़ – राजकुमार राव

आज कल बॉलीवुड सेलेब्रिटी अपने किरदार के लिए जितनी मेहनत कर रहे हैं वो देखने लायक है. लगता है अभी आमिर खान जैसे मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो रहे हैं. अभी बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव अपने केरेक्टर के लिए मेहनत कर रहे हैं.

कभी वो अपना वजन बढ़ा रहे हैं और फिर अभी कम भी कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने किसी को भी ऐसा करने से मना किया है क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए काफी हानिकारक है.

राजकुमार का शारीरिक परिवर्तन
source: news express

अपने लिए उन्होंने कहा की यह उनके काम का हिस्सा है इसलिए उन्होंने अपने शरीर के साथ ऐसा किया. राजकुमार राव ने कहा कि जिस किरदार को मैं निभा रहा हु मेरे लिए जरूरी है कि मैं उस जैसा दिखू इसलिए ऐसी मेहनत करनी पडती है.

****यह भी पढ़ें****

बॉलीवुड का मान रखने तानाजी आला रे

जेनिफ़र ने किरदार के लिए दी बालों की आहुति

******

उन्होंने कहा, जब से मैं ‘बोस’ में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभा रहा हूं, अपना वजन बढ़ा रहा हूं. वह मुझसे ज्यादा हृष्टपुष्ट थे, इसलिए मुझे कुछ वजन तो बढ़ाना ही था. मुझे इसके लिए 10 से 11 किलोग्राम के आसपास अतिरिक्त वजन बढ़ाना है. एक अभिनेता के रूप में मैं महसूस करता हूं कि यह मेरी जिम्मेदारी है और काम की प्रतिबद्धता का हिस्सा है.

source: menxp

राजकुमार बोस नमक वेब सीरीज में हेल्थी दिखने के लिए पिज़्ज़ा और बिरयानी जैसी चीज़े खा रहे हैं. हंसल मेहता के निर्देशन में यह वेब सीरीज बन रही है.

इसके लिए राजकुमार राव पिछले दो महीने से मेहनत कर रहे हैं ताकि वह बोस के किरदार को जी सके और अच्छे से पेश कर सके.

loading...
Skip to toolbar