राजकुमार राव – कई लोग मुझ पर पैसा लगाने से डरते थे

‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ की सफलता से चर्चा में बने बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव का काम इस साल सभी फिल्मों में दर्शकों को काफी पसंद आया है. अब राजकुमार राव की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ 10 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है. आपको आपको बता दें कि राजकुमार ने बॉलीवुड में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं.

दरअसल राजकुमार अपनी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. राजकुमार ने एक कार्यक्रम में कहा कि,  ‘मैं लोगों तक एक खास तरह की फिल्मों को लाना चाहता था और इसके लिए खुद में भरोसा बनाए रखना एक बड़ी चुनौती थी. कई बार ऐसा भी हुआ जब फिल्में नहीं चलीं या पैसे नहीं कमा पाईं. लेकिन आज जो इज्जत मिल रही है, उससे ये चीजें छिप जाती हैं. मेरा मानना है कि कुछ फिल्मों को बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस के आधार पर नहीं मापा जाना चाहिए’.

राजकुमार ने आगे कहा कि, ‘बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. पहले भी कई लोग मेरे साथ काम करना चाहते थे लेकिन पैसा लगाने के मामले में वे मुझ पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे. अब उन्हें भरोसा रहता है कि अगर मुझ पर निवेश करेंगे तो उन्होंने फायदा ही होगा नुकसान नहीं’.

loading...

Brajendra Sharma

नमस्ते, मैं एक हिन्दी ब्लॉगर हूँ और मुझे देशी-विदेशी, करियर, से जुड़ी स्टोरीज लिखना अच्छा लगता हैं एवं मुझे ऐसी स्टोरीज लिखना भी पसंद है जो आपको अच्छी लगें. इसलिए आप मुझें comment करके बता सकते हैं.

Skip to toolbar