दीपिका कटरीना के अलावा भी रहे हैं रणबीर के इन हीरोइनो से सम्बन्ध

आज कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर का 35वा जन्मदिन है. रात को हुई जन्मदिन की पार्टी में काफी सेलिब्रिटीज शामिल हुए. रणबीर कपूर का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा है लेकिन लोगो की नज़र में सिर्फ कटरीना और दीपिका का ही नाम आता है. जबकि उनका नाम इससे पहले और भी लोगो से जुड़ा है.

यह भी पढ़ें: 

रणबीर-अवंतिका:

source: bollywood life

रणबीर कपूर का नाम सबसे पहले अवंतिका से जुड़ा. खबर ऐसी है कि अवंतिका जब जस्ट मोहब्बत में काम कर रही थी तब रणबीर सेट पर उनसे मिलने पहुंचा करते थे. दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. अवंतिका अब इमरान खान की पत्नी है.

रणबीर-सोनम:

source: filmindia

रणबीर कपूर का नाम उनकी पहली फिल्म की अभिनेत्री सोनम कपूर के साथ भी जुड़ा है. फिल्म के दौरान दोनों में काफी नजदीकियां आ गयी थी. लेकिन बाद में इनके बीच भी दूरियां आ गयी और दोनों अलग हो गये.

रणबीर-दीपिका:

source: indian express

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का नाम साथ में काफी रहा है. इनके बीच रिलेशन की चर्चा काफी जोरो पर भी रही है. यहाँ तक कि दीपिका ने RK का टैटू भी अपनी गर्दन पर गुदवा लिया था. रणबीर और दीपिका ने बचना ए हसीनो, यह जवानी है दीवानी, तमाशा में साथ में काम किया है. हालाँकि तब तक इनका ब्रेकअप हो चुका था.

यह भी पढ़ें: 

रणबीर-कटरीना:

source: bollywood hungama

कटरीना कैफ और रणबीर के रिश्ते की चर्चा भी अपने जोरो पर थी. यह चर्चा तब ज्यादा बढ़ गयी जब इन दोनों के बीच वाले फोटो वायरल हुए थे. इनके बीच का रिश्ता भी 2016 में जाकर ख़त्म हो गया. दोनों की साथ में हालिया रिलीज़ फिल्म जग्गा जासूस है जिसकी रिलीज़ से पहले भी इनके बीच रिश्ते में कड़वाहट की चर्चा आम हो रही थी.

रणबीर-माहिरा:

source: filmfare

हाल ही में रणबीर कपूर और माहिरा के न्यूयॉर्क में होटल के फोटो वायरल हुए हैं जिसमे दोनों स्मोकिंग करते हुए दिख रहे थे. कहा जा रहा है कि दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही है. यह दोनों मार्च में एक इवेंट के दौरान पास आये हैं.

loading...
Skip to toolbar