कटरीना ने कहा रणबीर अच्छे निर्माता नहीं हैं

फिल्म जग्गा जासूस में रणबीर और कटरीना की जोड़ी फिर से कमाल दिखाने को तैयार है. पर एक को एक्टर से हटकर कटरीना का कहना है कि रणबीर अच्छे निर्माता नहीं हैं .

काफी समय से चल रही जग्गा जासूस की शूटिंग किसी न किसी वजह से टलती जा रही थी जिस वजह से इसकी रिलीज़ डेट पर भी असर पड़ रहा था. अब जब फिल्म रिलीज़ को तैयार है तो दोनों स्टार इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं.

****यह भी पढ़ें****

अजय देवगन की वजह से रही तब्बू कुंवारी

धूम मचा रहे इस हफ्ते रिलीज़ हुए ट्रेलर

*****

कटरीना से जब रणबीर के निर्माता होने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, बतौर निर्माता मुझे नहीं लगता रणबीर ने कुछ किया है. डिज़्नी ने बहुत बेहतरीन काम क्या है और सच कहूं तो ये दादा (अनुराग बासु) की रचना है. हम सेट पर आते थे एक स्पर्धा की भावना लेकर जिसे मीडिया ने बहुत ही ग़लत तरीके से देखा. रणबीर अच्छे निर्माता नहीं हैं . वो मेरा ख़ास दोस्त है.

रणबीर ने भी इस बात पर अपनी सहमती देते हुए कहा है कि फिल्म में वे सिर्फ नाम मात्र के ही निर्माता हैं क्योंकि वो आलसी बहुत हैं. रणबीर कपूर को फ़िल्म जग्गा जासूस पर भरोसा है पर उन्हें ये यकीन नहीं है कि बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म चलेगी या नहीं.

2016 की शुरुआत में कटरीना और रणबीर के संबंधो में दरार आ गयी. लेकिन इस बात पर दोनों ही स्टार्स ने कुछ बात नहीं की. बीच-बीच में ये ख़बरें भी आई थी कि जग्गा जासूस की रिलीज़ में देरी इन दोनों का ब्रेकअप होना है.

लेकिन अब जब अनुराग बासु द्वारा निर्देशित यह फिल्म पूरी हो चुकी है और सिनेमाघरों में 14 जुलाई को रिलीज़ के लिए तैयार है तो इस फिल्म का दर्शको के साथ साथ दोनों स्टार्स को भी इन्तेजार है.

loading...
Skip to toolbar